विज्ञापन
Story ProgressBack

KKR vs MI : आज कोलकाता और मुंबई के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

Kolkata Knight Riders vs Mumbai Indians Pitch Report : आईपीएल 2024 का आज का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच होगा. दोनों ही टीमें कोलकाता के ईडन गार्डन में एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आएंगी.

Read Time: 4 mins
KKR vs MI : आज कोलकाता और मुंबई के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन
कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज मैच होगा.

Kolkata Knight Riders vs Mumbai Indians Playing 11 Prediction: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) का 60  वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच आज 11 मई को होगा. यह मैच शाम 7:30 बजे से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जायेगा.  KKR ने इस सीजन 8 मैच अपने नाम करते हुए पॉइंट टेबल में पहला स्थान बनाया है. जबकि MI की टीम का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा है. आज होने वाले मैच में अपना परफॉर्मेंस सुधारने के लिए मुंबई की टीम पूरी जोर आजमाइश करेगी. KKR की कप्तानी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) जबकि  मुंबई की कप्तानी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) करेंगे. आइए जानते हैं कोलकाता और मुंबई के बीच होने वाले इस मैच में पिच का मिजाज कैसा रहने वाला है ? 

कोलकाता और मुंबई  के मैच की पिच रिपोर्ट

कोलकाता के ईडन गार्डन्स को सबसे ज़्यादा रन बनाने वाला पिच माना जाता है. यह खिलाड़ियों के लिए स्वर्ग है. यहां जमकर चौके-छक्के भी लगते हैं. इस बार भी यहां रनों की अच्छी बरसात हो रही है. आज यहां कोलकाता और मुंबई के बीच होने वाले मुकाबले में हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है और मुकाबला भी बेहद रोमांचक होने वाला है. जो भी टीम टॉस जीतेगी वह पहले गेंदबाजी कर सकती है. 

पॉइंट्स टेबल में कैसी है KKR और MI की स्थिति

अंक तालिका में कोलकाता की टीम पहले और मुंबई की टीम 9वें स्थान पर है. कोलकाता की टीम ने अब तक 11 मैच खेले हैं. टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 8  मैच अपने नाम किए हैं. जबकि 3  मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे ही मुंबई की टीम ने अब तक 12  मैच खेले हैं. इस टीम को सिर्फ 4 मैचों में ही जीत मिली है, जबकि 8  मैच में हार का मुंह देखना पड़ा है. मुंबई की टीम के लिए आज का मुकाबला काफी अहम होगा. 

कोलकाता और दिल्ली के संभावित प्लेइंग 11 

कोलकाता नाइट राइडर्स: श्रेयस अय्यर (कप्तान), सुनील नरेन, नीतिश राणा (उपकप्तान), फिल साल्ट (विकेटकीपर),  वेंकटेश अय्यर, रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, अनुकूल रॉय/सुयश शर्मा, अंगकृष रघुवंशी.

मुंबई इंडियंस: हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस जसप्रीत बुमराह, श्रेयस गोपाल, टिम डेविड, सूर्यकुमार यादव,  ईशान किशन, शिवालिक शर्मा, (विकेटकीपर), पीयूष चावला, अंशुल कंबोज, जेराल्ड कोएत्जी, कुमार कार्तिकेय,   क्वेना मफाका, आकाश मधवाल, नमन धीर, मोहम्मद नबी, विष्णु विनोद रोमारियो शेफर्ड, अर्जुन तेंदुलकर, शम्स मुलानी, तिलक वर्मा,  नुवान तुषारा, नेहल वढेरा, ल्यूक वुड,  .

ये भी पढ़ें Adah Sharma Birthday: एक्टिंग के लिए पढ़ाई छोड़ने का बना लिया था मन... , जानें अदा की ज़िंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से

कहां देखें IPL 2024 मैच?

आईपीएल मैच की लाइव कमेंट्री हिंदी, अंग्रेज़ी सहित अन्य भाषाओं में देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स हिंदी HD/SD पर हिंदी में कमेंट्री और अंग्रेज़ी में देखने के लिए स्टार स्पोर्ट्स इंग्लिश1 HD/SD पर  देखी जा सकती है. इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर कन्नड़, तमिल, तेलुगु और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में लाइव कमेंट्री देख सकते हैं. वहीं अगर आप अपने मोबाइल फोन पर DC और KKR के बीच मुकाबला की लाइव-स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो जियो सिनेमा (Jio Cinema) ऐप पर फ्री में देख सकते हैं. इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स ndtv.in या mpcg.ndtv.in पर भी पढ़ सकते हैं.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: हाई कोर्ट से जीपी सिंह को मिली बड़ी राहत, बघेल सरकार में दर्ज राजद्रोह के केस की प्रोसिडिंग पर लगी रोक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CSK vs GT : गिल और सुदर्शन के शतक पड़े चेन्नई सुपर किंग्स पर भारी, CSK की हार से अंतिम चार की जंग हुई दिलचस्प
KKR vs MI : आज कोलकाता और मुंबई के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन
IPL 2024 Today Match Between Chennai Super Kings Vs Rajasthan Royals M Chidambaram Cricket Stadium Pitch Report 
Next Article
CSK vs RR : आज चेन्नई और राजस्थान के बीच चिदम्बरम स्टेडियम में होगी भिड़ंत, यहां जानें पिच, Prediction और प्लेइंग 11 
Close
;