विज्ञापन
Story ProgressBack

RCB VS GT Result: विल जैक्स और विराट के तूफान में उड़ा गुजरात, 10 में से तीसरी बार जीता आरसीबी

Royal Challenger Bangalore VS Gujarat Titans: बेंगलुरु के विल जैक्स और विराट कोहली की आतिशी पारियों और उनके बीच दूसरे विकेट के लिए 166 रन की अविजित साझेदारी के बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने गुजरात के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की.

Read Time: 3 min
RCB VS GT Result: विल जैक्स और विराट के तूफान में उड़ा गुजरात, 10 में से तीसरी बार जीता आरसीबी
RCB wins third match

RCB VS GT IPL 2024 Match: बेंगलुरु टीम के चाहने वालों का सच में संडे मन गया. आईपीएल (IPL 2024) के 45वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Banglore) ने गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) को 9 विकेट के फासले से मात दे दी. इस मैच में आरसीबी के विल जैक्स (नाबाद 100) और विराट कोहली (Virat Kohli) (नाबाद 70) सलामी बल्लेबाज की भूमिका में नजर आए. एकतरफा अंदाज में आरसीबी (RCB) ने गुजरात को 24 गेंद शेष रहते हुए 9 विकेट से हरा दिया.

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि इस मैच में जीटी ने तीन विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए थे. जबकि, आरसीबी ने 16 ओवर में 1 विकेट गवाते हुए 206 रन बनाकर जीत अपने नाम की. आरसीबी की 10 मैचों में यह तीसरी जीत है. लेकिन अंक तालिका में वह अब भी आखिरी स्थान पर है. दूसरी तरफ गुजरात (GT) को 10 मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा और वह तालिका में 7वें नंबर पर है.

इन बल्लेबाजों ने आरसीबी के नाम कराई जीत

विल जैक्स ने आतिशी बल्लेबाजी का जबरदस्त नजारा पेश करते हुए मात्र 41 गेंदों में 5 चौके और 10 छक्के उड़ाते हुए नाबाद 100 रन ठोके, जबकि विराट ने 44 गेंदों पर 6 चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 70 रन बनाए. कप्तान फाफ डुप्लेसी ने 12 गेंदों में 1 चौके और तीन छक्कों की मदद से 24 रन की पारी खेली. गुजरात का कोई भी गेंदबाज इन बल्लेबाजों पर जरा सा भी प्रभाव नहीं छोड़ पाया. गुजरात के ट्रंप कार्ड माने जाने वाले राशिद खान पर 4 ओवर में 51 रन पड़े. राशिद के पारी के 16वें ओवर में विल जैक्स ने चार छक्के और एक चौका उड़ाते हुए 29 रन बटोरे.

ये भी पढ़ें :- Honey Trap: करोड़ों की जमीन के मालिक को हनीट्रैप में फंसाने के लिए गिरोह ने चली थी ये चाल, अब खुद फंसा

गुजरात के भी बल्लेबाज रहे एक्टिव

बेंगलुरु के गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत की थी. दो शुरुआती झटके देने के बाद गुजरात की पारी सुस्त पड़ गई थी. हालांकि, बीच में शाहरुख और सुदर्शन ने मिलकर गुजरात की गति बढ़ा दी. शाहरुख के आउट होने के बाद मिलर आए और उन्होंने सुदर्शन के साथ मिलकर गुजरात की पारी को 200 के आंकड़े तक पहुंचाया. रिद्धिमान साहा के पांच और कप्तान शुभमन गिल के 16 रन बनाकर 45 रन तक पवेलियन लौट जाने के बाद सुदर्शन और शाहरुख़ ने बढ़िया साझेदारी की. सुदर्शन ने 49 गेंदों में आठ चौके और चार छक्के लगाए जबकि शाहरुख़ ने 30 गेंदों में तीन चौके और पांच छक्के लगाए.

ये भी पढ़ें :- CSK vs SRH : चेन्नई और हैदराबाद के बीच आज चिदम्बरम स्टेडियम में होगी भिड़ंत, यहां जानें पिच, Prediction और प्लेइंग 11 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close