विज्ञापन
Story ProgressBack

Honey Trap: करोड़ों की जमीन के मालिक को हनीट्रैप में फंसाने के लिए गिरोह ने चली थी ये चाल, अब खुद फंसा

Honey trap in Gwalior: बुजुर्ग किसान के साथ बुआ-भतीजी ने मिलकर हनीट्रैप के तहत लाखों रुपए ठगने की कोशिश की. लेकिन, इनका पूरा गिरोह खुद के ही जाल में कुछ इस तरह फंस गया कि पूरा गैंग पुलिस के शिकंजे में आ गया.

Honey Trap: करोड़ों की जमीन के मालिक को हनीट्रैप में फंसाने के लिए गिरोह ने चली थी ये चाल, अब खुद फंसा
Gwalior Police Action Against Honey Trap Accused

Gwalior: ग्वालियर में हनीट्रैप (Honey trap in Gwalior) से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है, जिसमें गैंग ने मदद देने के बहाने एक किसान बुजुर्ग (Old Farmer) को मिलने बुलाया और फिर उसके सामने अचानक महिला ने कपड़े उतारकर उसे ब्लैक मेल (Honey trap  Blackmail) करना शुरू कर दिया. बुजुर्ग के पास रखे 7 हजार रुपये उससे छीने और ब्लैकमेल कर दस लाख रुपये देने की मांग करने लगे. बुजुर्ग के मना करने पर महिला थाने (Gwalior Police) में रेप का केस दर्ज कराने पहुंच गई. लेकिन, शक होने पर जांच के बाद पुलिस ने गिरोह का भंडाफोड़ कर दो महिलाओं और कुछ पुरुषों को पकड़ा है. गिरफ्तार महिलाएं बुआ और भतीजी है जो डबरा, भितरवार इलाके में अनेक लोगों को हनीट्रैप करके पैसे ऐंठ चुकी है.

ऐसे बुना था हनीट्रैप का जाल

दरअसल, शहर से सटे पनिहार इलाके के एक गांव में रहने वाले 65 साल के बुजुर्ग बड़े काश्तकार हैं. इनके पास काफी जमीन है जिसकी कीमत अब करोड़ों की हो गई है. इनके पत्नी बच्चे हैं नहीं और अकेले ही रहते हैं. गैंग ने यही सब रेकी कर इस बुजुर्ग को निशाना बनाने का ताना बाना बुना. बिगत दिनों एक महिला ने उनके मोबाइल पर कॉल कर अपना नाम कविता बताया. उसने बताया कि उनका नंबर उसे एक सहेली ने दिया कि आप मदद कर देंगे. तथाकथित कविता ने कहा कि वह भी अकेली और परेशान है. उसका भी कोई दोस्त नहीं है. उसे कुछ जरूरी काम है इस बहाने से उसे मिलने को कहा.

बुजुर्ग के भाई ग्वालियर में रहते है इसलिए उन्होंने कहा कि वहां आएंगे तो मिल लेंगे. एक दिन पहले बुजुर्ग ग्वालियर आये तो कॉल किया तो महिला ने बुजुर्ग को कैंसर हिल्स पर मिलने के लिए बुलाया. वहां महिला मिली तो उसने बताया कि पास ही उसका मकान है. वहीं बैठकर बात करते है. बुजुर्ग उसकी बातों में आकर उसके घर चला गया. बुजुर्ग को लेकर महिला एक रूम में पहुंची, तभी अचानक महिला ने अपने कपड़े उतार दिए. उसके न्यूड होते ही अचानक दो युवक वहां आ धमके और उन्होंने उन दोनों का वीडियो बनाना शुरू कर दिया.

तभी पीछे से एक अन्य महिला आ धमकी. सभी ने बुजुर्ग को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उन्होंने बुजुर्ग से 9 हजार रुपये तत्काल छीन लिए और फिर धमकाने लगे कि उन्हें दस लाख रुपये दो नहीं तो वीडियो वायरल कर देंगे. उस समय तो व्यवस्था करने की बात कहकर बुजुर्ग वहां से निकल आया लेकिन रात को जब महिला ने पैसे के लिए कॉल किया और कहा कि अगर नहीं दिए तो वह केस दर्ज करा देगी तो बुजुर्ग ने साफ मना कर दिया कि जो करना है करो वह पैसे नहीं देने वाला.

Latest and Breaking News on NDTV

खुद अपने जाल में फंसी गैंग

बुजुर्ग के मना करने के बाद दबाव बनाने के लिए महिला खुद ही कम्पू थाना में बुजुर्ग के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराने के लिए पहुंच गई. पुलिस ने जब महिला से पूरा घटनाक्रम सुना और उसे लेकर घटनास्थल पर पहुंची तो उसे मामला संदिग्ध लगा, जिसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग को कॉल लगाकर बात की. बुजुर्ग ने सारा घटनाक्रम बताया तो महिला अधिकारियों ने महिला से कड़ाई से पूछताछ की. इसके बाद महिला ने सारा सच खुद ही उगल दिया. पुलिस ने कविता और राधा नामक दो महिलाओं के साथ लोकेंद्र, मुकेश और सरनाम नामक तीन युवकों को भी दबोच लिया.

सीसीटीवी से हुई पुष्टि

महिला और बुजुर्ग के बयान को जांचने के लिए पुलिस ने कैंसर हिल्स और घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, जिससे साफ हो गया कि महिला झूठ बोल रही है और बुजुर्ग सच. इनमें महिला स्वयं ही बुजुर्ग के साथ जाती हुई दिखी. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. पकड़ी गई महिला ने बताया कि बुजुर्ग का नंबर लाकर उसे राधा जाटव ने दिया था, जो उसकी बुआ है.

ये भी पढ़ें :- Wine Production: 2023 में 60 सालों में सबसे कम हुआ शराब का उत्पादन, इन कारणों से आई गिरावट

सिटी एसपी ने दी जानकारी

सीएसपी अशोक जादौन ने बताया कि इस गिरोह के तीन पुरुष और दो महिलाएं पकड़ी जा चुकी है. गैंग के बाकी सदस्यों को लेकर पूछताछ जारी है. कुछ और नाम भी सामने आ सकते हैं. जादौन के अनुसार पकड़े गए सभी आरोपी डबरा और भितरवार इलाके के रहने वाले हैं और अब तक की जानकारी के अनुसार यह गैंग वहां अनेक लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर रुपये ऐंठ चुका है, लेकिन लोकलाज के कारण इनकी एफआईआर नहीं हुईं. अब इनके फरियादी सामने आ सकते हैं. 

ये भी पढ़ें :- Sachin Pilot ने कांग्रेस की जीत को लेकर कही ये बात, बोले दो चरण के मतदान के बाद तो भाजपा...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
Honey Trap: करोड़ों की जमीन के मालिक को हनीट्रैप में फंसाने के लिए गिरोह ने चली थी ये चाल, अब खुद फंसा
Bullets fired Deadly attack former US President Donald Trump
Next Article
ट्रंप पर चली गोलियां, बाल-बाल बची जान, बाइडेन बोले -हिंसा के लिए... 
Close
;