विज्ञापन
Story ProgressBack

PBKS vs RCB: पहली जीत के लिए पंजाब से भिड़ेगी विराट कोहली की टीम, जानें प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट

PBKS vs RCB Live: आईपीएल में आज पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुकाबला होगा. अपना पहला मैच हार चुकी आरसीबी की टीम इस मैच को जीतने के इरादे से उतरेगी.

Read Time: 3 min
PBKS vs RCB: पहली जीत के लिए पंजाब से भिड़ेगी विराट कोहली की टीम, जानें प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट
IPL 2024 Live: RCB vs PBKS

Punjab Kings vs Royal Challengers Bengaluru Live: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) पूरे जोरों पर है. हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल का क्रेज हाई है. आईपीएल के आज के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स (RCB vs PBKS) के बीच मुकाबला होगा. चेन्नई के खिलाफ अपना पहला मैच हारने वाली बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) इस मैच को जीतकर अपना खाता खोलने की पूरी कोशिश करेगी. वहीं पंजाब किंग्स (Punjab kings) अपना पहला मैच जीतकर आई है. पहले मैच में मिली जीत से टीम का मनोबल ऊपर होगा.

बता दें कि पंजाब ने अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को चार विकेट से हराया था. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए आईपीएल के ओपनिंग मैच में सीएसके ने आरसीबी को छह विकेट से हराया था. अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से हारने के बाद आज सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) में टूर्नामेंट के छठे मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) से भिड़ेगी.

ये है मैच की पिच रिपोर्ट

अगर बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच की बात करें तो यह पिच हमेशा से ही बल्लेबाजों की मददगार साबित हुई है. इस स्टेडियम पर अक्सर बल्लेबाज बड़े-बड़े छक्के-चौके लगाते नजर आते हैं. तेज गेंदबाजों के लिए इस पिच पर बल्लेबाजों को रोकना बिलकुल भी आसान नहीं होता, लेकिन बाद में इस पिच से स्पिनरों को मदद मिल सकती है. आरसीबी और पंजाब किंग्स, दोनों ही टीमों के पास अच्छे स्पिनर्स हैं. आरसीबी के पास मयंक डागर और कर्ण शर्मा मौजूद हैं, जबकि पंजाब किंग्स की टीम में हरप्रीत बरार और राहुल चाहर जैसे स्पिनर्स शामिल हैं.

यह है संभावित प्लेइंग इलेवन

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB Playing 11)

फाफ डुप्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा, मयंक डागर, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल/सुयश प्रभुदेसाई (इम्पैक्ट प्लेयर)

पंजाब किंग्स (PBKS Playing 11)

शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, सैम करन, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, सिकंदर रजा, अर्शदीप सिंह, अथर्व तायडे/विद्वथ कावरप्पा (इम्पैक्ट प्लेयर)

यह भी पढ़ें - GT vs MI Live: गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को दी पटखनी, रोमांचक मुकाबले में 6 रनों से हराया

यह भी पढ़ें - KKR vs SRH Live: क्लासेन की तूफानी पारी भी हैदराबाद को नहीं दिला सकी जीत, रोमांचक मुकाबले में कोलकाता ने हराया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close