विज्ञापन
Story ProgressBack

GT vs MI Live: गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को दी पटखनी, रोमांचक मुकाबले में 6 रनों से हराया

GT vs MI Live, IPL 2024: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में गुजरात ने मुंबई को 6 रनों से हरा दिया. इस मैच के आखिरी ओवर में जबरदस्त रोमांच देखने को मिला.

Read Time: 2 min
GT vs MI Live: गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को दी पटखनी, रोमांचक मुकाबले में 6 रनों से हराया

Gujarat Titans vs Mumbai Indians Live Score, IPL 2024: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (GT vs MI) के बीच खेले जा रहे रोमांचक मुकाबले में गुजरात (Gujarat Titans) ने मुंबई को 6 रनों से हरा दिया. गुजरात के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 168 के स्कोर को डिफेंड किया. टीम के चार गेंदबाजों ने 2-2 विकेट लिए. जिनमें अजमातुल्लाह उमरजई, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन और मोहित शर्मा शामिल हैं. जबकि साई किशोर को एक विकेट मिला. वहीं मुंबई (Mumbai Indians) की ओर से सबसे ज्यादा रन डोनाल्ड ब्रेविस (46) ने बनाए. वहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 43, तिलक वर्मा ने 25 और नमन धीर ने 20 रन बनाए.

आखिरी ओवर का रोमांच

आखिरी ओवर से एक गेंद पहले बैटिंग करने आए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी टीम मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के लिए बड़े शॉट्स खेले, लेकिन एक छक्का और एक चौका लगाने के बाद वे अपना कैच लॉग ऑन पर थमा बैठे. जिसके बाद मुंबई की हार लगभग सुनिश्चित हो गई.

GT ने MI को दिया 169 रनों का टारगेट

पहले बैटिंग करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 168 रन बनाए. गुजरात ने एमआई के लिए 169 रनों का टारगेट दिया. टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन साई सुदर्शन ने बनाए, उन्होंने 45 रनों की सधी हुई पारी खेली. वहीं कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 31, राहुल तेवतिया ने 22 और साहा ने 19 रन बनाए. मुंबई की ओर से शानदार और किफायती गेंदबाजी करते हुए जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट झटके. जबकि गेराल्ड कोएट्जी को 2 और पीयूष चावला को 1 विकेट मिले.

यह भी पढ़ें - RR vs LSG Live: राहुल-पूरन की फिफ्टी पर सैमसन की पारी पड़ी भारी, राजस्थान ने लखनऊ को 20 रनों से दी मात

यह भी पढ़ें - Kohli's Record: टी20 क्रिकेट के इतिहास में विराट कोहली ने बना दिया ये महारिकॉर्ड, बड़े-बड़े दिग्गजों को पीछे छोड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close