विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

India vs Sri Lanka Asia Cup 2023 Final: श्रीलंकन टीम 50 रनों पर ढेर, सिराज ने झटके 6 विकेट

भारतीय तेज गेंदबाजों के सामने श्रीलंका की बल्लेबाजी इस मैच में पूरी तरह से लड़खड़ा गई और पूरी श्रीलंकाई टीम सिर्फ 50 रनों पर ऑल-आउट हुई.

Read Time: 3 min
India vs Sri Lanka Asia Cup 2023 Final: श्रीलंकन टीम 50 रनों पर ढेर, सिराज ने झटके 6 विकेट
मैच में सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट झटके.
कोलंबो:

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे फाइनल मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंकन टीम को 50 रनों पर ऑलआउट कर दिया. भारत की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 21 रन देकर 6 विकेट झटके. वहीं हार्दिक पांड्या को 3 और जसप्रीत बुमराह को 1 विकेट मिले. श्रीलंका की तरफ से कुसल मेंडिस ने 17 और दुशान हेमंथा ने नाबाद 13 रन बनाए. इनके अलावा मेजबान टीम का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं पा सका.  (स्कोरकार्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें) 

इससे पहले श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. श्रीलंका की बल्लेबाजी इस मैच में पूरी तरह से लड़खड़ा गई और पूरी श्रीलंकाई टीम सिर्फ 50 रनों पर ऑल-आउट हुई.

ये भी पढ़ें - India vs Sri Lanka Live Score, Asia Cup 2023 Final: श्रीलंका 50 रनों पर ऑल-आउट, सिराज ने लिए 6 विकेट, बने ये बड़े रिकॉर्ड

मैच में है बारिश का साया

एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और श्रीलंका कोलंबो के प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस दौरान बारिश की संभावनाएं 80 प्रतिशत तक बताई जा रही हैं. वैसे तो अंपायर 17 सितंबर को ही मैच पूरा करने की कोशिश करेंगे, लेकिन यदि ज्यादा बारिश के चलते मैच को आगे बढ़ाना संभव नहीं हुआ तो यह मैच अगले दिन (18 सितंबर को) खेला जाएगा. यानी फाइनल के लिए एक दिन का रिजर्व डे रखा गया है. बता दें कि 18 सितंबर को यानी रिजर्व डे वाले दिन भी बारिश की संभावना 69 प्रतिशत तक है. वैसे सुपर 4 के मुकाबलों में भी बारिश की संभावनाएं थी और बारिश भी हुई लेकिन सभी मैच पूरे हुए थे. ऐसे में उम्मीद है कि भारत और श्रीलंका के बीच फाइनल मैच भी पूरा हो और हमें एक विजेता मिले.

ये भी पढ़ें - Asia Cup फाइनल मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हुआ तो क्या होगा, जानिए पूरा समीकरण....

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close