विज्ञापन
Story ProgressBack

India vs South Africa Match: सू्र्यकुमार यादव के शानदार शतक की मदद से भारत ने SA को दिया 202 रनों का लक्ष्य

Cricket News: भारत ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की, भारत की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने 55 गेंदों पर शतक जमा दिया.

Read Time: 2 min
India vs South Africa Match: सू्र्यकुमार यादव के शानदार शतक की मदद से भारत ने SA को दिया 202 रनों का लक्ष्य
भारत और साउथ अफ्रीका ने बीच टी20 सीरीज चल रही है

Cricket News: भारत (Inida) ने साउथ अफ्रीका के साथ खेले जा रहे टी20 मैच में 202 रनों का लक्ष्य दिया है. भारत की तरफ से कप्तान सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने केवल 55 गेंदों पर शतक जमा दिया. भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बीस ओवर में सात विकेट खोकर 201 रन बनाए. कप्तान सूर्यकुमार यादव के साथ-साथ ओपनर यशस्वी जायसवाल ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. जायसवाल ने भी 41 गेंदों पर 60 रन बनाए.

भारत इस सीरीज में 1-0 से चल रही है पीछे

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का ये आखिरी मैच खेला जा रहा है. इससे पहले खेले गए दो मैचों में से एक मैच साउथ अफ्रीका ने जीता था. वहीं सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. इस मैच में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने को कहा भारत की तरफ से तेज शुरुआत हुई लेकिन 29 रन पर उसके दो विकेट गिर गए. इसके बाद सूर्यकुमार यादव और यशस्वी जायसवाल के बीच तीसरे विकेट के लिए 112 रनों की साझेदारी हुई. इन दोनों की पारी की मदद से भारत ने 201 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया.

ये भी पढ़ें Vidisha News: एनडीटीवी की खबर का बड़ा असर, अब सर्दियों में रैन बसेरे में रह सकेंगे बेघर लोग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close