विज्ञापन
Story ProgressBack

Ind vs Aus T20 Match: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जोश इंग्लिस ने जमाया केवल 47 गेंदों में शतक

Ind vs Aus Cricket Match: भारत के खिलाफ जोश इंग्लिस ने शानदार 110 रन बनाए और केवल 50 गेंदों का सामना किया. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है.

Read Time: 3 min
Ind vs Aus T20 Match: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जोश इंग्लिस ने जमाया केवल 47 गेंदों में शतक
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है

Ind vs Aus Cricket Match: भारत (India) के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जोश इंग्लिस (Josh Inglis) ने केवल 47 गेंदों पर शतक जमा दिया है. भारत अभी ऑस्ट्रेलिया (Australia) के हाथों विश्व कप (World Cup) में हार के झटके से ऊबरा भी नहीं था कि जोश इंग्लिस ने शानदार शतक जमा कर उनके जख्मों पर नमक लगा दिया. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की द्विपक्षीय सीरीज का पहला मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. 

अपनी पारी के दौरान लगाए 8 छक्के

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच द्विपक्षीय टी20 सीरीज खेली जा रही है. इस मैच में इंग्लिस में 11 चौके और 8 छक्के भी जमाए. उनकी पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ 208 रन बना दिए. ये मैच भारत के विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. और ये निर्णय भारत को भारी पड़ता हुआ दिखा और भारत को दूसरा विकेट लेने के लिए 16वें ओवर का इंतजार करना पड़ा.

ये भी पढ़ें World Cup : भारत ने ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड को किसमें पछाड़ा, रोहित-कोहली-शमी-मैक्सवेल-हेड किस-किस ने बनाए रिकॉर्ड

जोश इंग्लिस के अलावा स्टीव स्मिथ ने भी अर्धशतक जमाया, स्मिथ ने 41 गेंदों पर 52 रनों की पारी खेली. भारत के गेंदबाज इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए. भारत की तरफ से प्रसिद्ध कृष्णा और रवि विश्नोई काफी ज्यादा महंगे साबित हुए, दोनों गेंदबाजों ने अपने 4ओवर के कोटे में पचास से ज्यादा रन लुटाए. मुकेश कुमार और अक्षर पटेल ने जरूर कुछ सधी हुई गेंदबाजी करने की कोशिश की.

भारत की टीम में नए खिलाड़ियों की भरमार है. टी20 के खतरनाक खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव भारत के कप्तान हैं वहीं इस टीम में आईपीएल सनसनी रिंकू सिंह, तिलक सिंह जैसे खिलाड़ी अपना कमाल दिखाते हुए दिखाई पड़ेंगे.

ये भी पढ़ें Cricket : ICC ने श्रीलंका से छीनी U19 वर्ल्ड कप की मेजबानी, अब इस देश में खेला जाएगा यह टूर्नामेंट?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close