विज्ञापन
Story ProgressBack

Ind vs Aus: तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया रच सकती है इतिहास, जीत के साथ बनाएगी वर्ल्ड रिकॉर्ड

लगातार तीसरे मैच में जीत दर्ज करती है तो टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा कर लेगी. वहीं, तीसरे टी20 मैच में जीत दर्ज कर टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का मौका है.

Read Time: 3 min
Ind vs Aus: तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया रच सकती है इतिहास, जीत के साथ बनाएगी वर्ल्ड रिकॉर्ड
तीसरे टी20 मैच में जीत के साथ टीम इंडिया रचेगी इतिहास

Ind vs Aus: भारतीय टीम 28 नवंबर को गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच खेलगी. सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से बढ़त बना लिया है. वहीं, अब लगातार तीसरे मैच में जीत दर्ज करती है तो टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा कर लेगी. वहीं, तीसरे टी20 मैच में जीत दर्ज कर टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का मौका है. टीम इंडिया टी20 में पाकिस्तान की टीम को पीछे छोड़ देगी.

टीम इंडिया बना सकती है वर्ल्ड रिकॉर्ड

दरअसल, टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में जीत दर्ज करती है तो वह टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम बन जाएगी. अब तक भारत ने 211 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें 135 मैचों में जीत दर्ज की है. वहीं, इस मामले में अभी पाकिस्तान बराबरी पर है. उसने 226 मैच खेले हैं और 135 मैचों में जीत दर्ज की है. अब अगर टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच जीतती है तो 136 टी20 इंटरनेशनल मैच जीत कर वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी.

यह भी पढ़ेंः IPL 2024: हार्दिक की MI में हुई वापसी, पांड्या मुंबई पलटन को याद कर हुए इमोशनल

टीम इंडिया का अच्छा है प्रदर्शन

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी अच्छा है. पहले दो टी20 मैच में टीम इंडिया ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है. जहां पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से शिकस्त दी थी. वहीं, दूसरे मैच में 44 रन से जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली.

दूसरे टी20 मैच में ईशान किशन, सर्यकुमार यादव और रिंकू सिंह की बल्लेबाजी धमाकेदार थी. अब देखना है तीसरे मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन कितना शानदार रहता है.

यह भी पढ़ेंः IPL 2024: हार्दिक पांड्या के MI में जाने के बाद शुभमन गिल को मिली GT की कमान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close