विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 27, 2023

IPL 2024: हार्दिक की MI में हुई वापसी, पांड्या मुंबई पलटन को याद कर हुए इमोशनल

हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी को लेकर आधिकारिक ऐलान हो गया है. हार्दिक के साथ-साथ टीम ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट में रिएक्शन दिया है.

IPL 2024: हार्दिक की MI में हुई वापसी, पांड्या मुंबई पलटन को याद कर हुए इमोशनल

Hardik Pandya Back in Mumbai Indians: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में वापसी को लेकर टीम और हार्दिक ने आधिकारिक पुष्टि (Official Announcement) कर दी है. बता दें कि पिछले 72 घंटों तक चले ड्रामे के बाद रविवार को गुजरात टाइटंस ने हार्दिक को रिटेन कर लिया था, लेकिन इसके दो घंटे बाद ही गुजरात टाइटंस, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए त्रिकोणीय 'ऑल कैश ट्रेड ऑफ' के बाद हार्दिक के मुंबई इंडियंस में वापसी का रास्ता साफ हो गया था. जिसकी आधिकारिक पुष्टि मुंबई इंडियंस और हार्दिक पांड्या ने आज सोमवार को की.

हार्दिक पांड्या ने वापसी के बाद पहला रिएक्शन देते हुए एक्स पर मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने फोटो शेयर की और लिखा, "होम एमआई होम".

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने ऑक्शन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "यह बहुत सारी अद्भुत यादें वापस लाता है. मुंबई, वानखेड़े, पलटन. वापस आकर अच्छा लग रहा है."

मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर हार्दिक की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "होम", वहीं मुंबई इंडियंस के अकाउंट से ही नीता अंबानी ने बयान दिया, "हम हार्दिक का घर वापसी पर स्वागत करते हुए रोमांचित हैं! यह हमारे मुंबई इंडियंस परिवार के साथ एक हार्दिक पुनर्मिलन है! मुंबई इंडियंस की युवा खोजी प्रतिभा से लेकर अब टीम इंडिया के स्टार बनने तक, हार्दिक ने एक लंबा सफर तय किया है और हम उनके और मुंबई इंडियंस के लिए भविष्य के बारे में उत्साहित हैं!"

इसके साथ ही आकाश अंबानी ने टीम के अकाउंट से लिखा, "हार्दिक को मुंबई इंडियंस में वापस देखकर मुझे बहुत खुशी हुई है. यह एक सुखद घर वापसी है. वह जिस भी टीम में खेलते हैं उसे बेहतरीन संतुलन प्रदान करते हैं. एमआई परिवार के साथ हार्दिक का पहला कार्यकाल बेहद सफल रहा, और हमें उम्मीद है कि वह अपने दूसरे कार्यकाल में और भी अधिक सफलता हासिल करेंगे."

ऑल कैश ट्रेड डील से हुई हार्दिक की वापसी

भारत के टी20 अंतरराष्ट्रीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने रविवार को 'ऑल कैश ट्रेड ऑफ' सौदे के बाद मुंबई इंडियंस में घर वापसी की है. गुजरात टाइटंस के औपचारिक रूप से सौदा पूरा होने के बाद यह फैसला हुआ है. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी और आईपीएल संचालन परिषद के सदस्य ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, "हां, हार्दिक का ट्रेड ऑफ शाम पांच के बाद पूरा हुआ. अब यह सौदा आधिकारिक हो गया है और वह मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हैं. यह तीन पक्षों का ऑल कैश सौदा है."

ये भी पढ़ें - GT ने रिटेन करने के बाद हार्दिक पांड्या को किया ट्रेड, MI में हुई 'घर' वापसी

ये भी पढ़ें - IPL 2024: हार्दिक पांड्या के MI में जाने के बाद शुभमन गिल को मिली GT की कमान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Cricket News: सूर्यकुमार यादव बने भारतीय टी20 टीम के कप्तान, गिल उपकप्तान... श्रीलंका दौरे के लिए हुआ टीम का ऐलान
IPL 2024: हार्दिक की MI में हुई वापसी, पांड्या मुंबई पलटन को याद कर हुए इमोशनल
gt-vs-pbks-live-score-ipl-2024-today-match-punjab-kings-beats-gujarat-titans-by-3-wickets-at-narendra-modi-stadium-ahmedabad
Next Article
GT vs PBKS Result: रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने गुजरात को दी पटखनी, शशांक ने जड़ा तूफानी अर्धशतक
Close
;