विज्ञापन
Story ProgressBack

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की मुश्किल नहीं हो रही कम, अब पत्नी नताशा ने किया निराश, आया पहला रिएक्शन

Hardik Pandya Natasa Stankovic News : टीम इंडिया के प्लेयर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच के बीच तलाक की खबरें उड़ रही हैं. इन खबरों के बीच नताशा का पहला रिएक्शन आया है. आइए बताते हैं नताशा ने क्या कहा? 

Read Time: 2 mins
Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की मुश्किल नहीं हो रही कम, अब पत्नी नताशा ने किया निराश, आया पहला रिएक्शन

Hardik Pandya Natasa Stankovic: आईपीएल के फाइनल मैच के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अभी काफी सुर्ख़ियों में हैं. वजह है पत्नी नताशा का सोशल मीडिया अकाउंट्स से सरनेम हटाना. इसके बाद अफवाहों का बाज़ार गर्म हो गया है. इन दोनों के बीच तलाक की अफवाहें उड़ रही हैं. इन अफवाहों के बीच नताशा मुंबई में स्पॉट हुईं. नताशा स्टानोविच शनिवार को अभिनेत्री दिशा पटानी (disha patani) के कथित ब्वॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्सलिक (alexander alex) के साथ सार्वजनिक रूप  से दिखाई पड़ीं. रिपोर्टर ने उनके हार्दिक से तलाक पर सवाल किया तो चिढ़ गईं. सिर्फ  'थैंक यू वैरी मच' कहते हुए निकल गईं. 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के पत्नी नताशा (Hardik Pandya wife) के साथ तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. और पांड्या के चाहने वाले इन खबरों से खासे परेशान हो गए हैं.  सरगर्मी के बीच नताशा शनिवार को अभिनेत्री दिशा पटानी (disha patani) के कथित ब्वॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्सलिक (alexander alex) के साथ सार्वजनिक रूप से दिखाई दी. यहां दोनों ने साथ फोटो खिंचवाए.

Latest and Breaking News on NDTV

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस अब अलग-अलग अनुमान लगा रहे हैं. ये बात अब तक सामने नहीं आई है कि ऐसे कौन से कारण रहे होंगे, जिससे उन दोनों के बीच का रिश्ता इस मुकाम तक पहुंच गया. हार्दिक पांड्या की ओर से अभी तक कोई टिप्पणी नहीं आई है.

ये भी पढ़ें Cricket News: गौतम गंभीर बन सकते हैं भारतीय टीम के हेड कोच, इन वजहों से हैं रेस में सबसे आगे...

2020 को हुई थी शादी 

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी साल 2020 को हुई थी. इनका एक बेटा भी है. नताशा इस बार आईपीएल मैच में हार्दिक पांड्या का मनोबल बढ़ाने के लिए एक भी मैच में नहीं आई थी और अब सोशल मीडिया अकांउट्स से सरनेम भी हटा दिया. 

ये भी पढ़ें KKR vs SRH: अगर ये खिलाड़ी चले तो केकेआर बन जाएगी IPL चैंपियन, एक ने तो बिना गेंद और बल्ले के दिया है योगदान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
KKR vs SRH Final Match: कोलकाता या हैदराबाद चेपॉक पर कौन करेगा राज? जानें पिच रिपोर्ट
Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की मुश्किल नहीं हो रही कम, अब पत्नी नताशा ने किया निराश, आया पहला रिएक्शन
SRH vs KKR Final Match: ipl 2024 Head, Sharma and Klaasen make Hyderabad very dangerous.
Next Article
SRH vs KKR Final Match: हेड, शर्मा और क्लासेन के साथ ये फैक्टर बनाते हैं हैदराबाद को बेहद खतरनाक...
Close
;