विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri Guna Lok Sabha: सिंधिया को मिला बेटे का साथ ! महानार्यमन ने संभाली चुनावी प्रचार-प्रसार की कमान 

Madhya Pradesh Latest News in Hindi : गुना लोकसभा चुनाव में BJP उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में एक युवा संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस युवा संवाद कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री सिंधिया के बेटे भी पहुंचें थे. इस दौरान उन्होंने युवाओं से अपने पिता को जिताने का आग्रह किया.

Read Time: 3 mins
Shivpuri Guna Lok Sabha: सिंधिया को मिला बेटे का साथ ! महानार्यमन ने संभाली चुनावी प्रचार-प्रसार की कमान 
Shivpuri Guna Lok Sabha : सिंधिया को मिला बेटे का साथ ! महानार्यमन ने संभाली चुनावी प्रचार-प्रसार की कमान 

Lok Sabha Elections : साल 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) का बिगुल बज चुका है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh0 की गुना लोकसभा (Shivpuri Guna Lok Sabha) से BJP प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की साख दांव पर लगी है... तो वहीं, कांग्रेस (Congress) से यादवेंद्र सिंह (Yadvendra Singh) चुनावी ताल ठोक रहे हैं. इन्हीं सब के बीच आज गुना लोकसभा से बेहद ही रोचक खबर सामने आई है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महानार्यमन सिंधिया (Mahanaryaman Scindia) आज युवा संवाद कार्यक्रम (Yuva Karyakram) में सम्मिलित हुए. इस दौरान महानार्यमन सिंधिया ने युवाओं से संवाद भी किया.

"गुना लोकसभा को  ऐतिहासिक मतों से जिताएं"

दरअसल, गुना लोकसभा चुनाव में BJP उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में एक युवा संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस युवा संवाद कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री सिंधिया के बेटे भी पहुंचें थे. इस दौरान उन्होंने युवाओं से अपने पिता को जिताने का आग्रह किया. उन्होंने युवाओं से संवाद करते हुए कहा कि गुना लोकसभा को ऐतिहासिक मतों से जिताएं जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के हाथ मजबूत होंगे. प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में पिछले 10 सालों में देश विकास और प्रगति की तरफ बढ़ा है. PM मोदी जी ने वैश्विक स्तर पर देश का मान सम्मान बढ़ाया. उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव की पर सारी दुनिया की निगाहें हैं और इस देश में युवाओं का मतदान प्रतिशत बहुत ज़्यादा है. युवा इस देश की धड़कन है. प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने युवाओं के विकास के लिए बहुत कुछ किया है. वह कहते हैं कि हमारे युवा रोजगार लेने वाले नहीं बल्कि रोजगार देने वाले बने. आज मैंने भी मोदी जी से प्रेरणा ली और कई युवाओं ने अपना खुद का व्यापार चलाया और उन्हें रोजगार दिया. ये नए युग का भारत है.

"देश की ताकत हैं मोदी जी" - महानार्यमन  

इसके आगे सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व के कारण ही आज वैश्विक कंपनिया भारत में व्यापार करना चाहती है. जिसमे टेस्ला (Tesla), एप्पल (Apple) आदि कंपनिया भारत में अपना व्यापार करने जा रही है. प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में देश सक्षम बना. हमारे देश में ही स्वदेशी वस्तुओं का निर्माण हो रहा है. इससे पहले हमे विदेशी कम्पनियों के भरोसे रहना पड़ता था. अब हमारे देश में हवाई जहाज से लेकर छोटी छोटी वस्तुओं का निर्माण भारत में ही हो रहा है. यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छा शक्ति के कारण संभव हो पाया है. इसलिए मैं आज सभी युवाओं से आग्रह करता हूं कि आप अपने मत का महत्व समझें और आने वाली 7 मई को मतदान कर BJP का कमल खिलाकर मोदी जी का हाथ मजबूत करें. युवा संवाद कार्यक्रम में जिले के नेतागीरी व नगर के युवा साथी मौजूद रहे.

पढ़ने के लिए क्लिक करें : 

सतना सीट पर कांटें की टक्कर! कांग्रेस Vs BJP में आमने-सामने होंगे सिद्धार्थ कुशवाहा और गणेश सिंह

.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mhow: आर्मी एरिया में बकरी चराने गए बच्चे ने उठाया बम, फटने से हुई मौत, एक अन्य बच्चा घायल
Shivpuri Guna Lok Sabha: सिंधिया को मिला बेटे का साथ ! महानार्यमन ने संभाली चुनावी प्रचार-प्रसार की कमान 
child marriage in Indore Department of Women and Child Development child marriage Act Indore Administration stopped child marriage of a 15 year old minor girl Indore Police
Next Article
Child Marriage: पंद्रह साल की नाबालिग ने शादी नहीं करने पर दी भागने की धमकी.....प्रशासन ने रोका बाल विवाह
Close
;