विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 25, 2023

 शिवपुरी : मणिखेड़ा के जंगल में मिला युवती का कंकाल, इलाके में दहशत

फिलहाल मृतक युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है.  पुलिस ने लाश को अपनी जब्ती में लेकर कार्यवाई शुरू कर दी है.

Read Time: 2 min
 शिवपुरी : मणिखेड़ा के जंगल में मिला युवती का कंकाल,  इलाके में दहशत

जिले के सतनवाड़ा थाना अंतर्गत मणिखेड़ा गांव के पास सटे जंगल से एक युवती का कंकाल पुलिस ने बरामद किया है. इलाके में युवती का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है और ग्रामीण डरे हुए हैं. पुलिस को शक है कि किसी दूसरी जगह से लाकर लाश को यहां फेंका गया है. फिलहाल मृतक युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है.  पुलिस ने लाश को अपनी जब्ती में लेकर कार्यवाई शुरू कर दी है.

जानकारी है कि एक चरवाहा अपनी खोई हुई भैंस को जंगल में तलाशने के लिए गया हुआ था तभी उसकी नजर एक कंकाल पर पड़ी.  उसने गांव वालों को सूचना दी. गांव वालों ने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने जब लाश को देखा तो पता लगा कि यह  शब एक युवती का  कंकाल है.
 

बताया जाता है कि युवती ने  लाल रंग के कपड़े पहने हुए हैं  और एक वीरान इलाके में उसका शव पड़ा हुआ है.  फिलहाल पुलिस इस कंकाल की शिनाख्त के लिए प्रयास कर रही है.

सतनवाड़ा थाना प्रभारी जितेंद्र चंदोलिया का कहना है कि निश्चित तौर पर यह एक युवती का कंकाल है और यह कंकाल कितना पुराना है इसकी फॉरेंसिक  जांच एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद तय किया जा सकेगा.  कंकाल का पोस्टमार्टम मेडिकल कॉलेज की एक विशेष टीम के माध्यम से कराया जाएगा. हमने आसपास के सभी थानों को सूचना दे दी है.  जिससे मृतक युवती की शिनाख्त की जा सके.

बताना जरूरी है कि शिवपुरी जिले की सीमा राजस्थान उत्तर प्रदेश से लगती है. पहले भी इस तरह के कई मामले जिले में सामने आ चुके हैं. जिनकी शिनाख्त गैर प्रदेशों से हुई है. ऐसे में अगर इस युवती को किसी दूसरे प्रदेश से मारकर यहां फेंका गया हो तो कोई आश्चर्य की बात नहीं है. 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close