विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 25, 2023

लाल फीता बांध ग्रामीणों ने भाजपा विधायक की गाड़ी रोकी, कहा- 'रोड बनी नहीं, दिक्कत होती है'

ग्रामीणों की शिकायत थी कि जिस रोड से विधायक आ रही है वो जगह-जगह से टूट गयी है.

Read Time: 3 min
लाल फीता बांध ग्रामीणों ने भाजपा विधायक की गाड़ी रोकी, कहा- 'रोड बनी नहीं, दिक्कत होती है'

शहडोल जिले के जैतपुर विधानसभा से भाजपा की विधायक मनीषा सिंह को गांव वालों ने लाल फीता लगाकर रोक लिया. विधायक मनीषा सिंह जैतपुर विधानसभा के झीकबिजुरी गाँव में विकास पर्व कार्यक्रम में जा रही थी लेकिन नाराज ग्रामीणों ने रास्ते मे लाल रिबन बांधकर अनोखा विरोध किया.  ग्रामीणों की शिकायत थी कि एक अधूरी सड़क अब तक नही बन पाई. काफी देर तक ग्रामीणों ने विधायक को खूब खरी खोटी सुनाई. वहीं विधायक मैडम भी गाड़ी में ही बैठी रही और फिर उल्टे वापस वापस लौट गयी.

ग्रामीणों की शिकायत थी कि जिस रोड से विधायक आ रही है वो जगह-जगह से टूट गयी है. सड़क में पानी जमा हो रहा है. लोगों का चलना मुश्किल हो गया है. लेकिन विधायक ने कोई ध्यान नही दिया. अब हम लाल फीता  लगाकर विधायक का विरोध कर रहे हैं. क्योंकि वो बस फीता काटने ही आती है.

ग्रामीण  कई दिनों से एक अधूरी सड़क जो गांव के तिराहे से बस्ती के अंदर एक किलोमीटर तक जाती है, उसे बनाने के लिए कह रहे थे. ग्रामीणों की शिकायत थी कि बार बार कहने के वावजूद वो सड़क नही बनी. जिससे वह पानी कहा भराव होता है और चलने में परेशानी होती है.

वही इस मामले में विधायक जैतपुर मनीषा सिंह का कहना है कि ये सड़क प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से बनी थी. जब ये सड़क बन रही थी तो एक किलोमीटर की बची सड़क को खुद उस जगह मे रहने वाले ग्रामीणों ने विरोध कर बनने नही दिया था, जिससे सड़क का वह हिस्सा नही बन पाया. मैंने सड़क के बचे हिस्से का निर्माण ग्राम पंचायत के माध्यम से कराने को कहा है और सड़क का यह हिस्सा जल्दी ही बन जाएगा. वही विरोध के बारे में विधायक मनीषा सिंह ने कहा कि विरोध करने वाले अधिकांश कांग्रेसी ही थे.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close