विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 24, 2023

"व्हॉट्सऐप नंबर देकर कहा, मुझसे बात किया करो..." : छात्रा ने शिक्षक पर लगाया अकेले कमरे में बुलाने का आरोप

छात्रा ने शिकायत में पुलिस को  बताया कि वह क्लास में भी बेंच के पास आकर गलत निगाहों से देखते थे, जिससे वो डर कर स्कूल भी नही जाती थी.

Read Time: 2 min

शहडोल जिले के जयसिंहनगर के सीएम राइज स्कूल के अंगेजी पढ़ाने वाले एक शिक्षक के ऊपर छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. शिक्षक पर बच्चों को पढ़ाने की जगह स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा से अनावश्यक बातचीत करने छात्रा को अकेले कमरे में बुलाने का आरोप लगा है. सीएम राइज स्कूल जयसिंहनगर में पढ़ने वाली एक छात्रा ने पुलिस को शिकायत कर बताया कि अंग्रेजी पढ़ाने वाले शिक्षक आरएल पांडे उसे हमेशा अकेले आफिस में बुलाने के लिए कहते रहे हैं. छात्रा ने शिकायत में पुलिस को  बताया कि वह क्लास में भी बेंच के पास आकर गलत निगाहों से देखते थे, जिससे वो डर कर स्कूल भी नही जाती थी. एक दिन क्लास में मुझे वाट्सअप नम्बर देकर कहा कि मुझसे बात किया करो. इसके पहले भी इस शिक्षक पर ऐसे आरोप लगते रहे हैं.

इस मामले में जयसिंहनगर के थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि छात्रा ने पुलिस थाने में आकर रिपोर्ट की है कि शिक्षक उसे हमेशा अकेले ऑफिस में बुलाने को कहता रहा था. शिकायत पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ 354, 509  और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं. शिक्षक को हिरासत में लिया है और मामले की जांच हो रही है.

वहीं इस बारे में सहायक आयुक्त शहडोल ने कहा कि मामले की जानकारी लगने पर सीएम राइज स्कूल जयसिंहनगर के प्रिंसिपल से पूरे मामले की रिपोर्ट मंगाई गई है. पूरी रिपोर्ट के बाद ही मामले की जांच की जाएगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close