विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2023

सीहोर में समूह लोन के नाम पर महिलाओं से हज़ारों की ठगी, आरोपी फरार

सीहोर में एक व्यक्ति ने कुछ महिलाओं के साथ समूह लोन के नाम पर कुल 48 हज़ार रुपयों की ठगी की है. आरोपी महिलाओं से पैसे लेकर फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Read Time: 2 mins
सीहोर में समूह लोन के नाम पर महिलाओं से हज़ारों की ठगी, आरोपी फरार
महिलाओं से हजारों की ठगी
सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर में समूह लोन के नाम पर नगर की महिलाओं से ठगी का मामला सामने आया है. जहां भोपाल के एक व्यक्ति राजकुमार द्वारा माइक्रोफाइनेंस समूह लोन दिलाने की बात कहकर महिलाओं से पैसे खाते में डलवा लिए गए और फिर युवक मोबाइल बंद कर फरार हो गया. महिलाओं ने युवक के खिलाफ थाना कोतवाली में शिकायती दर्ज कराकर कार्रवाई करने की मांग की है.

दरअसल, शुक्रवार दोपहर नगर के कस्बा क्षेत्र की करीब 15 महिलाएं थाना कोतवाली पहुंची, यहां उन्होंने लिखित आवेदन देकर बताया कि वह बकरीपुल कस्बा क्षेत्र की रहने वाली हैं, जहां भोपाल निवासी राजकुमार नाम का एक व्यक्ति उनके क्षेत्र में पहले से आता-जाता रहता था. उसने माइक्रोफाइनेंस महिला समूह लोन दिलाने के नाम पर उनसे पैसे खाते में जमा कराए. महिलाओं ने बताया कि राजकुमार ने कहा था कि वह प्रत्येक महिला को 60 हजार रुपए का समूह लोन दिलवाएगा और यूनियन बैंक के साथ उनकी कंपनी का टायअप है. लेकिन पहले खाते में 3200 रूपए जमा करने होंगे, तब लोन मिलेगा. इस ठगी के तहत अबतक 15 महिलाओं द्वारा एक निजी बैंक में 3200 रुपए के हिसाब कुल 48 हजार रुपए उक्त व्यक्ति के खाते में जमा किए गए.

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि आरोपी ने उनसे कहा कि बैंक में बैठो और फिर वह पैसे लेकर सफेद कार में फरार हो गया. महिलाओं ने इस पूरे मामले में थाना कोतवाली में आवेदन देकर दर्ज रिपोर्ट करने और राशि वापस दिलाने की मांग की है. इस मामले में थाना कोतवाली टीआई नलीन बुधोलिया ने बताया कि कुछ महिलाएं समूह के नाम पर ठगी संबंधी शिकायत करके गई हैं जिसकी जांच कराई जा रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: वन माफियाओं के हौसले छू रहे आसमान! बिजली करंट से किया वनकर्मी पर हमला
सीहोर में समूह लोन के नाम पर महिलाओं से हज़ारों की ठगी, आरोपी फरार
Despite ban, fishing continues in Narmada river
Next Article
प्रतिबंध के बावजूद नर्मदा नदी में धड़ल्ले से जारी है मछलियां पकड़ने का काम
Close
;