विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 25, 2023

दोस्त को नदी में डूबता देख पानी में कूद गया साथी, अभी तक वापस नहीं लौटा, गोताखोर तलाश में जुटे

मौके पर मौजूद लोगों मैं जब देखा तो उन्हें बचाने के लिए नदी में गए. जिसमें जितेंद्र को निकाल लिया गया था. वही पुष्पेंद्र को स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही है.

Read Time: 2 min
दोस्त को नदी में डूबता देख पानी में कूद गया साथी, अभी तक वापस नहीं लौटा, गोताखोर तलाश में जुटे

सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में सुनार नदी में नहाते समय दो दोस्त गहराई में समा गए. जिसमें एक को गोताखोरों ने निकाल लिया है. दूसरे की तलाश की जा रही है.  नदी से निकालने वाले बच्चें को अस्पताल भेजा गया लेकिन बचाया नहीं जा सका. घटना गढ़ाकोटा की पुराने पुल के पास की है, जहां पर पथरिया रोड निवासी 4 बच्चे पुष्पेंद्र, जितेंद्र ,गट्टू और राजकुमार थे, जो छोटे पुल के पास नहा रहे थे, नहाने के दौरान जितेंद्र गहराई में चला गया और समाने लगा यह देख उसका दोस्त पुष्पेंद्र उसे बचाने के लिए गया तो वह भी गहराई में समा गया.

मौके पर मौजूद लोगों मैं जब देखा तो उन्हें बचाने के लिए नदी में गए. जिसमें जितेंद्र को निकाल लिया गया था. वही पुष्पेंद्र को स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही है. सूचना मिलते ही गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनी कांत दुबे और पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंच गया नदी में लापता हुए दोस्त की तलाश की जा रही है.

गढ़ाकोटा की पथरिया रोड के रहने वाले चार दोस्त सुनार नदी में नहाने गए थे. नदी में नहा रहे चारों दोस्तों में से जब एक दोस्त पानी मे डूबा तो उसे दूसरा दोस्त बचाने गया तो वह भी पानी में समा गया. गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि चार दोस्त पथरिया रोड के रहने वाले नदी में नहा रहे थी. तभी नहाते नहाते जितेंद्र डूबने लगा तो उसे बचने पुष्पेंद्र गया, वह भी डूब गया.जितेंद्र को अस्पताल भेजा जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close