विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajnandgaon: आंगनबाड़ी में ढ़ाई साल के बच्चे के साथ हुआ हादसा, सेप्टिक टैंक में गिरने से हुई मौत

राजनांदगांव में स्थित आंगनबाड़ी में ढाई साल के बच्चे के सेप्टिक टैंक में गिरने से हुए मौत के बाद यहां लापरवाही पर सवाल खड़े किये जा रहे हैं.

Read Time: 3 min
Rajnandgaon: आंगनबाड़ी में ढ़ाई साल के बच्चे के साथ हुआ हादसा, सेप्टिक टैंक में गिरने से हुई मौत
राजनांदगांव में हुआ हादसा

Rajnandgaon: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में स्थित एक आंगनबाड़ी केंद्र में ढाई साल की बच्चे के साथ हादसा हो गया. यहां आंगनबाड़ी परिसर में स्थित सेप्टिक टैंक में गिरने से ढाई साल के बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि, ये हादसा तब हुआ जब बच्चे आंगनबड़ी परिसर में खेल रहे थे.  खेलते-खेलत बच्चा वहां स्थित सेप्टिक टैंक में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. वहीं, पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि, बच्चे के साथ सच में ये हादसा हुआ था या जानबूझ कर किया गया.

वहीं, इस घटना के बाद कई सवाल भी उठाए जा रहे हैं. आंगनबाड़ी जैसे सार्वजनकि स्थानों पर खुला सेप्टिक टैंक होने जैसी लापरवाही कैसे हुई. क्योंकि, आंगनबड़ी में बच्चे होते हैं और वह हमेशा ही खेलते हैं. इसके बावजूद सेप्टिक टैंक के खुले रखने की लापरवाही कैसे हुई. बताया जा रहा है कि, ये घटना जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम आसरा में हुआ है.

हादसे के बाद ले जाया गया था बच्चे को स्वास्थ्य केंद्र

आंगनबाड़ी में हुए बड़े हादसे के बाद बच्चे को निकालने के लिए वहां लोग जुट गए. वहीं, जब बच्ची को मशक्कत के बाद निकाला गया तो उसे फौरन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि, ढाई साल के बच्चे का नाम भरत कुमार था. वह आंगनबाड़ी परिसर में खेल रहा था. लेकिन इसी दौरान वह सेप्टिक टैंक में गिर गया. वहीं, दमघुटने से उसकी मौत हो गई. 

हालांकि, बच्चे को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पतादल ले जाया गया था. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि, पुलिस प्रथमदृश्या से इसे हादसा मान रही है. लेकिन यह सच में हादसा था या नहीं इसका पता पुलिस लगा रही है. वहीं पुलिस जब पुरी जांच  कर लेगी तो ये मामला पूर तरह से साफ हो पाएगा.

यह भी पढ़ेंः Chhattisgarh: सरकारी कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, चुनाव आयोग ने DA में बढ़ोतरी को दी मंजूरी

यह भी पढ़ेंः EC की बिना अनुमति के खंडवा में करवा दी गई वोटिंग, कांग्रेस बोली-ऐसा पूरे प्रदेश में होना चाहिए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close