विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2023

रायपुर: लोक गायिका पद्मश्री तीजन बाई की तबीयत बिगड़ी, परिजन घर पर ही करा रहे इलाज

वीडियो वायरल होने के बाद जब ये बात छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक पहुंची तो उन्होंने तीजन बाई के परिजन से बात करके हाल जाना और जिला प्रशासन को इलाज के लिए निर्देश दिए.

रायपुर: लोक गायिका पद्मश्री तीजन बाई की तबीयत बिगड़ी, परिजन घर पर ही करा रहे इलाज
डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है

रायपुर: छत्तीसगढ़ की लोक गायिका तीजन बाई की शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने पर परिजन घबरा गए और आर्थिक हालत ख़राब होने की वजह से बेहतर इलाज नहीं मिलने पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर आर्थिक मदद की अपील की. वीडियो वायरल होने के बाद जब ये बात छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक पहुंची तो उन्होंने तीजन बाई के परिजन से बात करके हाल जाना और जिला प्रशासन को इलाज के लिए निर्देश दिए.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर दुर्ग डाक्टरों की टीम गनियारी गांव तीजन बाई के घर पहुंची और उनके स्वास्थ्य की जांच कर उन्हें दवा दी. डॉ. भुवनेश्वर कठोतिया ने तीजन बाई के स्वास्थ्य जांच करने के बाद पूर्व में चल रहे इलाज और दवाओं की जानकारी लेने के बाद नया प्रिस्क्रिप्शन दिया. साथ ही डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी, जिसपर परिजनों ने घर पर ही इलाज कराने की बात कही है. 

डॉक्टरों के मुताबिक तीजन बाई का पूर्व से कोरोनरी आर्टरी डिसीज, हाइपरटेंशन, डायबिटीज स्ट्रोक विथ रेसीड्यूल परेसिस का इलाज चल रहा है. तीजन बाई के स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए भाजपा के घोषणा पत्र समिति के संयोजक और दुर्ग सांसद विजय बघेल पहुंचे. दुर्ग सांसद ने बताया डॉ. तीजन बाई स्वस्थ हैं.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: उपयुक्तता प्रमापत्र बनाने वाले दिव्यांग विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी, आज रायपुर में राज्य स्तरीय शिविर का आयोजन
रायपुर: लोक गायिका पद्मश्री तीजन बाई की तबीयत बिगड़ी, परिजन घर पर ही करा रहे इलाज
CG News: Medical student commits suicide in AIIMS, Raipur, Chhattisgarh, preliminary investigation revealed depression due to failure in PG intern exam
Next Article
AIIMS Raipur: मेडिकल छात्र की आत्महत्या, सुसाइड लेटर तो नहीं मिला पर यह बात आयी सामने
Close
;