विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 21, 2023

रायगढ़ : सगे भाइयों की डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

प्रारंभिक जांच और पूछताछ में पुलिस अधिकारियों को हत्या की घटना में गांव के हरिलाल उरांव की संलिप्तता की जानकारी मिली. विभिन्न धाराओं में हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी हरिलाल को हिरासत में लिया गया.

Read Time: 3 min
रायगढ़ : सगे भाइयों की डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो

रायगढ़ के गांव गोढ़ी में दो भाइयों की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. रायगढ़ थाना तमनार क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोढ़ी आंगनबाड़ी भवन के सामने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या की सूचना तमनार पुलिस को मिली थी. सूचना मिलने के बाद एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा और थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक आशीर्वाद राहटगांवकर अपने थाने के स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने मारपीट में घायल उद्धव प्रसाद चौहान नामक युवक को तत्काल तमनार अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं, पास में उद्धव चौहान के भाई शत्रुघन चौहान का शव पुलिस को पड़ा मिला. पुलिस ने शत्रुघन चौहान के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाया, कुछ देर बाद बुरी तरह घायल हुए युवक उद्धव प्रसाद चौहान ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया. 

भूपेश बघेल सरकार का बड़ा चुनावी दांव, बढ़ा दिए सरकारी कर्मियों के वेतन-भत्ते

प्रारंभिक जांच और पूछताछ में पुलिस अधिकारियों को हत्या की घटना में गांव के हरिलाल उरांव की संलिप्तता की जानकारी मिली. विभिन्न धाराओं में हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी हरिलाल को हिरासत में लिया गया. जब हरिलाल से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने घटना में शामिल एक अन्य आरोपी मुकेश पडिहारी के बारे में बताया. हरिलाल ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि दोनों ने मिलकर योजनाबद्ध तरीके से शत्रुघन (38 साल) और उसके भाई उद्धव चौहान (40 साल) की हत्या की, जिसके बाद पुलिस टीम ने तत्काल आरोपी मुकेश पडिहारी को गिरफ्तार कर लिया.

शोले' से लेकर 'बैंडिट-क्वीन' तक, हिंदी सिनेमा की पहली पसंद रहा है चंबल का बीहड़

दोनों आरोपियों से पूछताछ में जानकारी मिली कि आरोपी मुकेश पडिहारी ग्राम गोढ़ी का उपसरपंच है. मुकेश पडिहारी का गांव के शत्रुघन चौहान और उद्धव चौहान के साथ पंचायत के कामों को लेकर प्रतिस्पर्धा और जमीन विवाद चला आ रहा था. दोनों आरोपी शत्रुघन और उद्धव के गांव आने के इंतजार में थे, जैसे ही सुबह दोनों भाई आंगनबाड़ी के पास मोटरसाइकिल से पहुंचे, वहां मौजूद हरिलाल और मुकेश ने शत्रुघन और उद्धव के ऊपर डंडे से हमला कर दिया, जिसमें दोनों भाइयों की मौत हो गई.


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close