विज्ञापन
This Article is From Sep 05, 2023

महिला ने किया नया एक्सपेरिमेंट, बना डाला मैगी वाला पराठा, लोग बोले- प्लीज़, ये अत्याचार मत करो...

सुकृत जैन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा. वीडियो की शुरुआत में एक महिला को पैन में मैगी पकाते हुए दिखाया गया है.

महिला ने किया नया एक्सपेरिमेंट, बना डाला मैगी वाला पराठा, लोग बोले- प्लीज़, ये अत्याचार मत करो...
महिला ने किया नया एक्सपेरिमेंट, बना डाला मैगी वाला पराठा
नई दिल्ली: क्या आप मैगी (Maggi) के फैन हैं? क्या आप मैगी से बनी डिशेज़ आज़माना पसंद करते हैं? अगर नहीं तो ये वीडियो आपको गुस्सा दिला सकता है. इसमें एक स्ट्रीट वेंडर (street vendor) को मैगी का पराठा बनाते हुए दिखाया गया है. अब ये वीडियो वायरल हो रहा है और फूड लवर्स को अपने विचार शेयर करने के लिए मजबूर कर दिया है.

सुकृत जैन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा. वीडियो की शुरुआत में एक महिला को पैन में मैगी पकाते हुए दिखाया गया है. फिर वह पकी हुई मैगी को एक कटोरे में निकालती है और उसमें हरा धनिया, कटा हुआ प्याज और कसा हुआ पनीर मिलाती है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह एक रोटी बेलती है और उसमें मैगी का मिक्सचर भरती है. इसके बाद, वह पराठे को तवे पर रखती है और अंत में इसे सेंकने से पहले इसमें घी डालती है.

देखें Video:
 


वीडियो 16 जून को शेयर किया गया था; तब से इसे 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इसे ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी मिले हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “मैगी मां बनकर, मेरी शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है.” दूसरे ने लिखा, “मुझे लगता है कि किसी तरह इसका स्वाद अच्छा होगा. यह कैसा था?" तीसरे ने कमेंट किया, "यह बकवास बंद करो." चौथे ने शेयर किया, “रुको, प्लीज.” पांचवें ने पोस्ट किया, "मैगी बोली - मुझे लोग 2 मिनट के जगह घंटो में बना रहे हैं वो भी गलत तरीके से "

इस पर आपके क्या विचार हैं? क्या आप मैगी पराठा ट्राई करेंगे?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
चंद्रयान-3 से जुड़ी इस पहेली को सुलझाने में घूम जाएगा दिमाग, सिर्फ जीनियस ही दे सकते हैं सही जवाब
महिला ने किया नया एक्सपेरिमेंट, बना डाला मैगी वाला पराठा, लोग बोले- प्लीज़, ये अत्याचार मत करो...
Can you solve this Maths Question 98 percent people have failed viral brain teaser
Next Article
इस गणित के सवाल को हल करने में 98% लोग हुए फेल, क्या आप कर पाएंगे Solve ?
Close