विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2023

पक्षियों का पीछा कर रहा था हाथी का बच्चा, भागते-भागते गिरा धड़ाम, उठते ही मां के पास भागा - देखें Cute Video

ट्विटर पेज @buitengebieden ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हाथी का बच्चा पक्षियों का पीछा करते हुए." क्लिप में जमीन पर एक हाथी का बच्चा दिखाई दे रहा है.

Read Time: 2 min
पक्षियों का पीछा कर रहा था हाथी का बच्चा, भागते-भागते गिरा धड़ाम, उठते ही मां के पास भागा - देखें Cute Video
पक्षियों का पीछा कर रहा था हाथी का बच्चा, भागते-भागते गिरा धड़ाम
नई दिल्ली:

इंटरनेट ऐसी कंटेंट से भरा है जो मज़ेदार से लेकर जानकारीपूर्ण तक हो सकती है. ऐसे कई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल भी होते रहते हैं. और, अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं जो इंटरनेट पर जानवरों से संबंधित सभी प्रकार के वीडियो देखने में रुचि रखते हैं, तो हमारे पास कुछ ऐसा है जिसे आप मिस नहीं कर सकते. एक मनमोहक वीडियो में, आप एक हाथी के बच्चे को पक्षियों के एक समूह का पीछा करते हुए देख सकते हैं.

ट्विटर पेज @buitengebieden ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हाथी का बच्चा पक्षियों का पीछा करते हुए." क्लिप में जमीन पर एक हाथी का बच्चा दिखाई दे रहा है. इसके ठीक पास में कुछ पक्षी भी हैं. जब हाथी की नजर पक्षियों पर पड़ती है तो वह उनका पीछा करना शुरू कर देता है. जैसे-जैसे हाथी दौड़ रहा होता है, कुछ ही देर में वह गिर भी जाता है. फिर, यह वापस उठता है और अपनी माँ के पास भागता है.

देखें Video:
 


ये पोस्ट कुछ दिन पहले ही शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे 17 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर को कई लाइक्स और कमेंट्स भी मिले हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया, “ओह, बहुत प्यारा और मासूम. छोटा बच्चा अपनी मां के पास भागा और शर्मिंदा होकर गिर पड़ा.'' दूसरे ने कहा, "यह बहुत प्यारा है!" तीसरे ने कमेंट किया, 'मैं उन प्राणियों से बहुत प्यार करता हूं.'
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close