विज्ञापन

MP Flood: उफनती नदी में बाइक के साथ बह गए युवक, फरिश्ता बनकर ग्रामीणों ने ऐसे बचाई जान

MP News: उफनती नदी का पुल पार करते समय बाइक सहित कुछ युवक बह गए थे. इनकी जान एक पेड़ ने बचा ली. स्थानीय लोगों ने तीनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया.

MP Flood: उफनती नदी में बाइक के साथ बह गए युवक, फरिश्ता बनकर ग्रामीणों ने ऐसे बचाई जान
नदी के तेज बहाव में बहने लगे तीन युवक

Maihar News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मैहर जिले के मुकुंदपुर स्थित मुरजुआ नदी (Marjuha River) का पुल पार करते समय गंभीर हादसा होते-होते बचा... उफनती नदी के पुल को पार करने की कोशिश में बाइक सवार तीन युवक बह गए. गनीमत रही कि नदी के किनारे पर ही पेड़ लगे हुए थे, जिनके सहारे तीनों युवक डूबने से बच गए. तीन युवकों के बहने की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद उनका रेस्क्यू (Rescue) कर सुरक्षित बाहर निकाल लिया और बाइक भी सुरक्षित बाहर निकाल ली गई.

भारी बारिश के कारण उफान पर नदी

जानकारी के अनुसार, मैहर जिले के अंतर्गत आने वाले मुकुंदपुर के पास बेला गोविंदगढ़ मार्ग पर नदी है. जिले में हुई जोरदार बारिश के कारण नदी उफान पर है. नदी का जल स्तर लगातार बढ़ रहा है. बावजूद इसके, तमाम लोग पुल पार करने की कोशिश करते हैं. देर रात पुलिस ने मौके पर बैरिकेडिंग की थी. लेकिन, इसके बावजूद तमाम लोग बाइक से ही पुल पार करने का प्रयास कर रहे हैं. तीनों बाइक सवार गोविंदगढ़ की ओर जा रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक तेज बहाव में बह गई और तीनों नदी में जा गिरे. 

ग्रामीणों ने बचाई युवकों की जान

ग्रामीणों ने बचाई युवकों की जान

पानी के कारण रास्ता बंद

बताया गया कि तेज बरसात के कारण पानी पुल के ऊपर बह रहा है, जिससे क्षेत्र का रास्ता बंद हो चुका है. वैकल्पिक मार्ग करीब 30 किलोमीटर का अंतर पैदा कर रहा है. इसी कारण लोग सीधे इसी रास्ते का उपयोग कर रहे हैं. वह भी अपनी जान को जोखिम में डालकर. 

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: युवक ने कार में भरवा लिया हजारों रुपये का पेट्रोल, फिर ये... कह कर हो गया फरार

नहीं है कोई सुरक्षा व्यवस्था

मुरजुआ नदी पर कोई हादसा ना हो, इसको लेकर जिला प्रशासन ने रास्ते पर बैरिकेडिंग कराई थी और पुलिस तैनात की गई थी. लेकिन, सुबह होते ही सब कुछ गायब हो गया और लोग खतरे के बीच आवागमन करने लगे. यही कारण है कि बाइक सवार तीनों युवक भी हादसे का शिकार हो गए.

ये भी पढ़ें :- गैस सिलेंडर से निकल रहा है पानी, जांच के बाद भी कार्रवाई नहीं तो लोगों में रोष, दी ये चेतावनी 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: कंपनी ब्लैक लिस्टेड, जमानत राशि सीज और टेंडर निरस्त, फिर भी प्रोजेक्ट इंजीनियर बच गए बेदाग, जानें क्या है पूरा मामला 
MP Flood: उफनती नदी में बाइक के साथ बह गए युवक, फरिश्ता बनकर ग्रामीणों ने ऐसे बचाई जान
Recovery of lakhs of rupees in ration scam case in Ashoknagar
Next Article
एमपी में गरीबों का हक डकारने वालों पर प्रशासन का एक्शन, ऐसे की गई लाखों की रिकवरी
Close