विज्ञापन

Chhattisgarh: युवक ने कार में भरवा लिया हजारों रुपये का पेट्रोल, फिर ये... कह कर हो गया फरार

CG Fraud News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक युवक ने पहले अपनी कार पर हजारों रुपये का पेट्रोल डलवा लिया, जब भुगतान की बारी आई तो कहा फोन पे कर दिया हूं. इसके बाद वहां से पलक झपकते ही फरार हो गया. शिकायत के बाद पुलिस ने ऐसे दबोच लिया.

Chhattisgarh: युवक ने कार में भरवा लिया हजारों रुपये का पेट्रोल, फिर ये... कह कर हो गया फरार
Chhattisgarh: युवक ने कार में भरवा लिया हजारों रुपये का पेट्रोल, फिर ये... कह कर हो गया फरार.

CG News In Hindi: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के नेशनल हाइवे पर स्थित चौदहा पेट्रोल पंप पर एक युवक ने पेट्रोल भरवाने के बाद बिना भुगतान किए फरार हो गया. घटना गुरुवार रात की है, जब एक काले रंग की कार में सवार युवक पेट्रोल पंप पर आया. युवक ने डिक्की में रखे एक जार में लगभग 70 लीटर पेट्रोल भरवाया, जिसकी कीमत करीब 7,100 रुपये बताई जा रही है. पेट्रोल भरवाने के बाद, युवक ने फोन पे के माध्यम से भुगतान करने का दावा किया और पंप कर्मचारियों को "हो गया" कहकर बिना भुगतान किए ही अंबिकापुर की दिशा में फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने कार की नंबर प्लेट बदलकर फ्राड की घटना को अंजाम दिया है.

काफी दूर निकल चुका था

जब पंप के कर्मचारियों को पता चला कि भुगतान नहीं हुआ है, तो उन्होंने युवक का पीछा किया, लेकिन वह काफी दूर निकल चुका था. इसके बाद कर्मचारियों ने जयनगर थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही फरार युवक को पकड़ लिया है.

भुगतान किए बिना ही ऐसे फरार हो गया था

जयनगर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा 318 (4) के तहत कार्रवाई की. आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया गया. 

फरार हुए युवक की पहचान सीसीटीवी फुटेज से हो गई है. घटना के बाद, पेट्रोल पंप कर्मचारी शुभम प्रजापति ने जयनगर थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें बताया गया कि एक काले रंग की होंडा कार में आए व्यक्ति ने रात 11 बजे पेट्रोल भरवाकर भुगतान किए बिना ही फरार हो गया था.

ये भी पढ़ें- Trains Cancelled: भोपाल रेल मंडल से गुजरने वाली 4 ट्रेन रद्द, कई के बदले गए मार्ग, यहां करें लिस्ट चेक

दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया

पुलिस ने पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी की पहचान गांधीनगर, अंबिकापुर निवासी अभिषेक मंडल के रूप में की. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभिषेक मंडल को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने अपने वाहन का सही नंबर CG 15 DU 8105 बताया और पेट्रोल बिना भुगतान किए भागने की घटना को स्वीकार किया.

ये भी पढ़ें- मोहन सरकार फिर लेगी 5000 करोड़ का कर्ज, इतने लाख करोड़ रुपए कर्ज में है मध्य प्रदेश सरकार?


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bastar Dussehra 2024: 75 दिनों तक चलने वाले बस्तर दशहरा पर्व का पूरा प्लान, CM विष्णु देव साय ने जाना हाल
Chhattisgarh: युवक ने कार में भरवा लिया हजारों रुपये का पेट्रोल, फिर ये... कह कर हो गया फरार
Across the country, soldiers are dying more from diseases than from Naxalite attacks.
Next Article
दिल-दिमाग की जंग हार रहे नक्सलियों को पस्त करने वाले जवान, इस वजह से गईं 577 जानें
Close