विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2023

भिलाई: SDM परिसर में युवक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

एसडीएम परिसर में बागडुमर गांव के पंच सुखीराम रावत ने की आत्महत्या, चोरी के आरोप में पेश होने आए थे एसडीएम ऑफिस. पुलिस जांच में जुटी.

Read Time: 2 min
भिलाई: SDM परिसर में युवक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी
थाना पुराना भिलाई
भिलाई (दुर्ग):

भिलाई के सरकारी दफ्तर परिसर में एक युवक ने फांसी लगाकर आतमहत्या कर ली. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर शव को नीचे उतारा और पंचनामा कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक का नाम सुखीराम रावत बताया जा रहा है और ये बागडुमर का रहने वाला है. 
मृतक सुखीराम रावत बागडुमर गांव के वार्ड 13 का पंच था. सुखीराम अपने ही गांव के पंच गोवर्धन टंडन के साथ गुरूवार को 
एसडीएम ऑफिस में पेशी के लिए आया हुआ था. पेशी के बाद दूसरे पंच अपने गांव वापस चले गए लेकिन सुखीराम ने एसडीएम ऑफिस परिसर में जाकर फांसी लगा ली. 
सुखीराम का शव एसडीएम परिसर में शुक्रवार को सुबह लटका हुआ मिला. जबकि इसके साथ आए इसके साथी पहले ही चले गए थे. पुलिस सुसाइड की जांच में जुटी हुई है. पुरानी भिलाई थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि मृतक पर चोरी का आरोप था और इसी मामले में पेश होने एसडीएम कार्यालय आया था. पुलिस इस घटना की हर हर एंगल पर जांच कर रही है. साफ साफ पुलिस की जांच रिपोर्ट के बाद ही कहा जा सकता है. आजकल की भागती हुई जिंदगी में आत्महत्या जैसी घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि् हो रही है. लोग संघर्ष करने के बजाय बहुत ही जल्दी हार मान जाते है और अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लेते हैं, हम सबको जल्दी हार मान लेने की प्रवृत्ति से बचना होगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close