विज्ञापन

Viral Video: पुलिस वाहन पर युवकों ने दिखाया भौकाल, बोनट पर केक काटकर काटा बवाल, वीडियो वायरल

Cake Cutting Ceremony On Red Light Vehicle: लाल बत्ती गाड़ी पर केक काटने और हवाई फायरिंग करने वाले युवकों की पहचान नहीं हो सकी है. वायरल वीडियो में केक कटिंग के दौरान एक युवक बेखौफ होकर हर्ष फायरिंग करते हुए रील बना रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में एक्शन की बात कही है.

Viral Video: पुलिस वाहन पर युवकों ने दिखाया भौकाल, बोनट पर केक काटकर काटा बवाल, वीडियो वायरल
सरकारी गाड़ी पर केक काटते वायरल हुए युवक

Katni Viral News: कटनी जिले में शनिवार को एक चौंकाऊ घटना सामने आई जब कुछ युवक एक लाल बत्ती लगी सरकारी वाहन की बोनट पर बर्थडे का केक काटते हुए नजर आए. दिलचस्प यह है कि केक पर भौकाल लिखा हुआ था. केक काटते और हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है. वीडियो में गाड़ी की बोनट पर खड़े युवक हवाई फायरिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

सरकारी वाहन पर केक काटने और हवाई फायरिंग करने वाले युवकों की पहचान नहीं हो सकी है. वायरल वीडियो में केक कटिंग के दौरान एक युवक बेखौफ होकर हर्ष फायरिंग करते हुए रील बना रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में एक्शन की बात कही है.

माधवनगर थाना प्रभारी को सौंपी गई वायरल वीडियो के जांच की जिम्मेदारी

मामले पर एएसपी डॉ संतोष डेहरिया ने कहा कि लाल बत्ती लगी सरकारी गाड़ी पर केक काटने और गाड़ी में बैठकर हवाई फायरिंग का मामला संगीन है. मामले की जांच की जिम्मेदारी माधवनगर थाना प्रभारी को सौंपी गई है. उन्होने बताया कि जांच अधिकारी को वायरल वीडियो का फुटेज उपलब्ध करा दिए गए है, गाड़ी किसकी है यह भी पता लगाया जा रहा है.

एएसपी ने कहा, पड़ताल के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

एएसपी डेहरिया ने आगे बताया कि वायरल वीडियो के गाड़ी मालिक को बुलाया जाएगा और मामले की पूरी पड़ताल के बाद दोषियों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी. उन्होंने कहा कि, जहां तक बंदूक से हवाई फायरिंग की बात है, वीडियो में बंदूक चलाते दिख रहा आरोपी को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. 

ये भी पढ़ें-Morena Blast: सामने आया विस्फोट का EXCLUSIVE वीडियो, दो मौत की पुष्टि, धमाके में उड़ गए थे मकान के परखच्चे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Vijaypur By Polls 2024: खत्म हुआ इंतजार, Congress बना सकती है इन्हें अपना उम्मीदवार
Viral Video: पुलिस वाहन पर युवकों ने दिखाया भौकाल, बोनट पर केक काटकर काटा बवाल, वीडियो वायरल
Satna Birsinghpur Thieves steal sheep from luxury vehicle incident caught CCTV Police Investigation
Next Article
MP: लग्जरी वाहन से भेड़ चोरी कर ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना 
Close