विज्ञापन

पहले कुर्सियां चलाई, फिर लात-घूंसे मारे... MP में कृषि विपणन बोर्ड के अधिकारी की युवकों ने की पिटाई

Shivpuri News: ट्रक की जांच के दौरान कृषि विपणन बोर्ड के अधिकारी को एसयूवी में सवार कुछ लोगों ने पिटाई कर दी. अब इस मामले में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी गई है.

पहले कुर्सियां चलाई, फिर लात-घूंसे मारे... MP में कृषि विपणन बोर्ड के अधिकारी की युवकों ने की पिटाई

Madhya Pradesh Hindi News: मध्य प्रदेश राज्य कृषि विपणन (मंडी) बोर्ड के एक अधिकारी की शिवपुरी जिले में कुछ लोगों ने कथित तौर पर पिटाई कर दी. यह पूरी घटना पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर हुई है, जो सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. अब इस मामले में एसयूवी के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी गई है. बता दें कि  अधिकारी को युवकों ने पहले प्लास्टिक की कुर्सियों से मारा. फिर उसे थप्पड़ मारे गए. इसके बाद लात-घूंसों से भी पिटाई की. 

मंडी बोर्ड के सहायक उपनिरीक्षक को एसयूवी में सवार युवकों ने की पिटाई 

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस चौकी प्रभारी शिखा तिवारी ने बताया कि मंडी बोर्ड के सहायक उपनिरीक्षक विकास शर्मा की एसयूवी में सवार कुछ लोगों ने पिटाई कर दी, जिसके बाद इस संबंध में एसयूवी के मालिक दीपक तोमर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. तिवारी ने बताया कि प्राथमिकी में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी शुरू कर दी गई है.

ट्रक की जांच के दौरान अधिकारी की युवक ने की पिटाई

शिकायतकर्ता के अनुसार, वो एक उड़न दस्ते का हिस्सा था, जिसने शिवपुरी से गुना जा रहे एक ट्रक को रोका था. यह ट्रक मंडी कर परमिट के बिना मूंगफली ले जा रहा था. ट्रक की जांच के दौरान एसयूवी में सवार कुछ लोग आए और पत्थरबाजी करने लगे. उन्होंने शर्मा पर भी हमला किया.

घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

इस घटना के वीडियो क्लिप में खाकी वर्दी पहने एक व्यक्ति का तीन-चार लोगों ने पीछा करते हुए देखा जा सकता है. बाद में व्यक्ति को रोका गया और प्लास्टिक की कुर्सियों से मारा गया, उसे थप्पड़ मारे गए और लात-घूंसे मारे गए.

ये भी पढ़े:  Anti Naxal Operation: छत्तीसगढ़ में ऑपरेशन 'एंटी नक्सल' फुल एक्शन मोड में, फिर एक साथ इतने नक्सलियों ने किया सरेंडर

ये भी पढ़े: ये है MP का सबसे सुंदर गांव, जिसे मिला सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम अवॉर्ड; विदेशी भी हैं इसके दीवाने... होता है जन्नत का एहसास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: ह्यूमन टेम्परेचर सेंसर से डिटेक्ट होगा रेपिस्ट!  नाइट विजन ड्रोन से जंगल में चल रही तलाश
पहले कुर्सियां चलाई, फिर लात-घूंसे मारे... MP में कृषि विपणन बोर्ड के अधिकारी की युवकों ने की पिटाई
Bhopal Mohan Yadav Government Will take a loan Rs 5,000 crore
Next Article
MP: फिर कर्ज लेगी मोहन यादव सरकार! दो महीने में तीसरा लोन, इस दिन आ जाएगी राशि 
Close