विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

चुनाव से दूरी बनाने के बाद पहली बार ग्वालियर पहुंची यशोधरा राजे, मां की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

Gwalior: विधानसभा चुनाव से दूरी बनाने के बाद पहली बार प्रदेश की खेलमंत्री यशोधरा राजे सिंधिया बुधवार को राजमाता विजयाराजे सिंधिया के 104वीं जयंती पर ग्वालियर पहुंची और अपनी मां की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान यशोधरा राजे काफी भावुक हो गईं.

Read Time: 3 mins
चुनाव से दूरी बनाने के बाद पहली बार ग्वालियर पहुंची यशोधरा राजे, मां की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण
ग्वालियर पहुंची Yashodhara Raje Scindia

विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Chunav 2023) से दूरी बनाने के बाद पहली बार प्रदेश की खेलमंत्री यशोधरा राजे  सिंधिया (Yashodhara Raje Scindia) बुधवार, 01 नवंबर को राजमाता विजयाराजे सिंधिया के 104वीं जयंती पर ग्वालियर पहुंची और अपनी मां की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान यशोधरा राजे काफी भावुक हो गईं. वहीं श्रद्धांजलि सभा में यशोधरा राजे के अलावा भाजपा (BJP) के सांसद निशिकांत दुबे, पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्याशी माया सिंह मौजूद रहीं.

यशोधरा राजे ने कहा कि यह एक समय होता है जब राजमाता जी के सभी शुभचिंतक उनसे प्रेरणा लेते हैं. इनमें ऐसे भी हैं जो सिर्फ पॉलिटिक्स से जुड़े नहीं हैं वो राजमाता साहब की जीवन शैली की प्रेरणा लेकर काम करते है. इन सभी को मैं इस खास पर बुलाती हूं और जो आते हैं वो श्रद्धा से आते हैं. 

ये भी पढ़े: Chhattisgarh Foundation Day: पीएम मोदी ने दी बधाई, बोले- राज्य की संस्कृति को समृद्ध बनाने में आदिवासियों का अहम योगदान

यशोधरा ने आगे कहा कि मैं अम्मा महाराज से नैतिक मूल्यों की प्रेरणा लेकर काम करती हूं. जहां तक विधानसभा चुनाव का सवाल है तो मैंने अगस्त में ही संगठन को बता दिया था कि मुझे मई में चौथी बार कोरोना हुआ . मैं इससे रिकवर नहीं हो पाई थी, क्योंकि मेरे पास विभागों का काम था. शिवपुरी शहर और ग्रामीण में पेंडिंग पड़े काम भी निपटाने थे और बदन मेरा साथ नहीं दे रहा था. उन्होंने कहा कि मैं मेहनत करती हूं और चुनाव में भी प्रचार करना पड़ता है और ये मेरे से हो नहीं पा रहा था इसलिए मैंने विधानसभा चुनाव से दूरी बना ली. कुर्सी किसी और की बन जाये ये भी दिखा देनी चाहिए. ये कुर्सी हमेशा नहीं रहेगी.

ये भी पढ़े: CG Election 2023: प्रशासन को मिली बड़ी सफलता, चुनाव से पहले एक करोड़ रुपए का सोना-चांदी बरामद

भाजपा का प्रचार न करने पर ये दिया जवाब 

यशोधरा राजे से जब पूछा कि क्या वो प्रचार करेंगी तो उन्होंने कहा कि अगर मुझे प्रचार करना होता तो मैं अपने ही प्रचार-प्रसार में निकलती. उन्होंने कहा कि माहौल अच्छा है. हमारे प्रधानमंत्री और गृहमंत्री दौरे कर रहे हैं. माहौल और भी अच्छा होगा.

ये भी पढ़े: Chhattisgarh का 24वां स्थापना दिवस आज, जानें कैसे पड़ा राज्य का 'छत्तीसगढ़' नाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Spark Award: पीएम स्ट्रीट वेंडर योजना में मध्य प्रदेश पहले स्थान पर, आज दिल्ली में मिलेगा सम्मान
चुनाव से दूरी बनाने के बाद पहली बार ग्वालियर पहुंची यशोधरा राजे, मां की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण
Mumbai Interactive session on investment opportunities in Madhya Pradesh CM Mohan Yadav will meet one-to-one with industrial representatives
Next Article
MP में निवेश बढ़ाने के लिए CM मोहन यादव कल जाएंगे मुंबई, इंटरेक्टिव सेशन में इनसे करेंगे बात
Close
;