विज्ञापन
Story ProgressBack

महिलाओं ने नगर पालिका ऑफिस के बाहर कर दी पार्षद की पिटाई, लगाए अवैध पैसा वसूली के आरोप

Sheopur News: जिले के एक पार्षद को अवैध पैसा वसूली बहुत भारी पड़ गई. उनसे गुस्साई कुछ महिलाओं ने उन्हें नगर पालिका ऑफिस के बाहर पीट दिया. खुद को बचाने के लिए पार्षद पास के ही एक थाने में भागकर पहुंचे.

Read Time: 2 min
महिलाओं ने नगर पालिका ऑफिस के बाहर कर दी पार्षद की पिटाई, लगाए अवैध पैसा वसूली के आरोप
आम आदमी पार्टी के पार्षद को महिलाओं ने पीटा

Women beat Councilor: श्योपुर (Sheopur) में प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhanmantri Aawas Yojana) के हितग्राहियों से आवास की राशि डलवाने के नाम पर 10 से 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगना वार्ड पार्षद (Councilor) जुगल मेहरा को भारी पड़ गया. पार्षद से गुस्साई महिलाओं ने श्योपुर नगर पालिका (Sheopur Municipality) के बाहर उन्हें पकड़ लिया और बीच सड़क पर ही उनकी जमकर पिटाई कर दी. इससे बचने के लिए पार्षद भागकर पास के थाना जा पहुंचे.

आम आदमी पार्टी से पार्षद हैं जुगल मेहरा

महिलाओं ने रिश्वत मांगने वाले वार्ड 14 से आम आदमी पार्टी के पार्षद जुगल मेहरा की बीच सड़क पर पिटाई कर दी. महिलाओं के गुस्से का शिकार हुए पार्षद जुगल मेहरा पिटाई से बचने के लिए मौके से भागे और अपनी जान बचाने के लिए सीधे सिटी थाना पहुंचे. उनके साथ महिलाएं भी कोतवाली थाने के बाहर पहुंच गई और रिश्वतखोर पार्षद के खिलाफ नारेबाजी करने लगीं. 

ये भी पढ़ें :- लड़की को अश्लील फोटो भेजकर परेशान करता था शख्स, पुलिस ने पकड़ा तो निकला दोस्त

क्या हैं महिलाओं का आरोप?

महिलाओं का आरोप है कि उन्हें सरकार से पीएम आवास योजना के तहत मकान मिला है. इसके बदले में वार्ड 14 के पार्षद जुगल मेहरा सभी हितग्राहियों से आवास की राशि जारी करवाने के नाम पर हर बार किस्त के नाम पर 10 से 20 हजार रुपए मांग रहे हैं. पैसे नहीं देने पर हितग्राहियों को उनके खाते में नगर पालिका से राशि नहीं डलवाने की धमकी भी लगातार देते हैं. पार्षद जुगल मेहरा ने इन आरोपों को गलत बताते हुए पिटाई करने वाली महिलाओं के खिलाफ थाना पुलिस को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की.

ये भी पढ़ें :- बाघ का डटकर सामना करता दिखा दिलेर बायसन! सतपुड़ा टाइगर रिजर्व पार्क से हुआ वीडियो वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close