विज्ञापन
Story ProgressBack

लड़की को अश्लील फोटो भेजकर परेशान करता था शख्स, पुलिस ने पकड़ा तो निकला दोस्त

Boy Blackmail Girl: पूरे मामले के आरोपी शुभम ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती युवती से हुई थी. सोशल मीडिया पर कुछ दिनों तक बात करने के बाद युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया था. इस वजह से वह युवती के वॉट्सएप नंबर पर अश्लील फोटो और वीडियो भेजकर परेशान करने लगा.

Read Time: 2 min
लड़की को अश्लील फोटो भेजकर परेशान करता था शख्स, पुलिस ने पकड़ा तो निकला दोस्त
ग्वालियर पुलिस ने शिवपुरी से आरोपी को किया गिरफ्तार

Gwalior News: ग्वालियर में एक अनजान व्यक्ति एक युवती को उसके वॉट्सएप नंबर पर अश्लील फोटो और वीडियो भेज कर परेशान कर रहा था. शिकायत सामने आने पर साइबर टीम (Cyber Team) ने आरोपी को पकड़ा. जांच में लड़का युवती का फेसबुक फ्रेंड (Facebook Friend) निकला. आरोपी के नाम का खुलासा होने पर युवती खुद चौंक पड़ी और दंग रह गई. पूरा मामला ग्वालियर क्राइम ब्रांच (Gwalior Crime Branch) के सामने आया था. साइबर टीम ने आरोपी के नंबर को ट्रेस करके उसकी लोकेशन का पता लगाया.

शिवपुरी से आरोपी को दबोचा

पिछले दिनों एक युवती ने ग्वालियर क्राइम ब्रांच थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी. उसका कहना था कि उसके नंबर पर कोई अनजान लगातार अश्लील फोटो और वीडियो भेज कर परेशान कर रहा है.  साइबर टीम ने आरोपी के नंबर को ट्रेस किया तो उसकी लोकेशन शिवपुरी में मिली. ग्वालियर पुलिस की टीम ने शिवपुरी जाकर आरोपी को दबोच लिया. पकड़ा गया युवक 28 वर्षीय शुभम सिंह निकला.

ये भी पढ़ें :- ये कोई मुद्दा ही नहीं है... 27 फीसदी OBC आरक्षण पर पूछा सवाल तो माइक हटाकर कार में जा बैठे 'मंत्री जी'

फेसबुक पर दोनों थे दोस्त

पूरे मामले के आरोपी शुभम ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती युवती से हुई थी. सोशल मीडिया पर कुछ दिनों तक बात करने के बाद युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया था. इस वजह से वह युवती के वॉट्सएप नंबर पर अश्लील फोटो और वीडियो भेजकर परेशान करने लगा. उसे बात करने के लिए ब्लैकमेल भी कर रहा था. आरोपी मजदूरी करता है.

ये भी पढ़ें :- कब्र से बाहर निकालकर दोबारा किया गया शव का पोस्टमॉर्टम, रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close