विज्ञापन
Story ProgressBack

बाघ का डटकर सामना करता दिखा दिलेर बायसन! सतपुड़ा टाइगर रिजर्व पार्क से हुआ वीडियो वायरल

इस वीडियो में देखिए कि कैसे एक बायसन जंगल के बादशाह को पीछे हटने पर मजबूर कर रहा है. आप साफ देख सकते हैं कि कैसे बायसन, टाइगर को बार डरा कर भागने पर मजबूर कर रहा है

Read Time: 2 min
बाघ का डटकर सामना करता दिखा दिलेर बायसन! सतपुड़ा टाइगर रिजर्व पार्क से हुआ वीडियो वायरल
बाघ पर भारी पड़ता दिख रहा है बायसन

Madhya Pradesh News: यूं तो बाघ (Tiger) को देखना, उसके वीडियो देखना एक अलग तरह का अनुभव और रोमांच देता ही है लेकिन सतपुड़ा टाइगर रिजर्व पार्क (Satpura Tiger Reserve Park) में बाघ और बायसन के बीच संग्राम का रोमांचक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि बाघ तो जंगल का बादशाह होता ही है लेकिन बायसन भी किसी से कम नहीं है. ये नजारा नर्मदापुरम (Narmadapuram) के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के मढ़ई इलाके से सामने आया है.

cvbvtb

बाघ ने बायसन को पीछे खदेड़ा

रोमांच से भरा वीडियो हुआ वायरल...

ये वीडियो बड़ा ही रोमांचित करने वाला है. इस वीडियो में साफ- साफ दिख रहा है कि कैसे एक बाघ पर भारतीय बायसन हमला करने की कोशिश कर रहा है और बायसन उस पर भारी पड़ता हुआ दिख रहा है. बायसन पेड़ों की आड़ लेकर टाइगर को चकमा दे रहा है और ऐसा एक बार नहीं बल्कि बार-बार होता दिखाई पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें वर्चुअल वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तैयारी: एयरपोर्ट जैसा हाईटेक होगा उज्जैन रेलवे स्टेशन, पीएम मोदी करेंगे भूमि पूजन

बाघ पर भारी पड़ता दिख रहा है बायसन

इस वीडियो में देखिए कि कैसे एक बायसन जंगल के बादशाह को पीछे हटने पर मजबूर कर रहा है. आप साफ देख सकते हैं कि कैसे बायसन, टाइगर को बार डरा कर भागने पर मजबूर कर रहा है. बाघ और बायसन की नूराकुश्ती का यह वीडियो सतपुड़ा टाइगर रिज़र्व की गश्ती टीम ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इस वीडियो को प्रबंधन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी जारी किया है. पता नहीं आखिरी में क्या होगा लेकिन अभी तक तो बायसन बाघ पर भारी पड़ता हुआ दिखाई पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें Dewas: 10वीं-12वीं की कॉपियों की जांच शुरू, किस विद्यार्थी की है उत्तर पुस्तिका नहीं जान पाएंगे शिक्षक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close