विज्ञापन
Story ProgressBack

OMG! दुनिया में कदम रखते ही नवजात को चुरा ले गई महिला चोर, इस हाल में बरामद हुआ मासूम

MP Crime: मेडिकल कॉलेज के प्रसव वार्ड से ही नवजात बच्चा चोरी हो गया. इसके बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया. बाद में ऐसा पकड़ा गया चोर.

Read Time: 2 mins
OMG! दुनिया में कदम रखते ही नवजात को चुरा ले गई महिला चोर, इस हाल में बरामद हुआ मासूम
पुलिस ने पकड़ा चोर को

Child Stollen from Hospital: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया. यहां के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज (Bundelkhand Medical College) के प्रसव वार्ड (Labour Ward) से एक महिला ने चार दिन के नवजात को चोरी कर लिया. वार्ड में सफाई के दौरान वार्ड कर्मियों ने परिजनों को बाहर कर दिया था जिस समय यह घटना घटी. इसके बाद इतना हड़कंप मंच गया कि चोर महिला को पुलिस ने पकड़ लिया और उससे नवजात बच्चे (New Born Baby) को सही-सलामत तरीके से बरामद कर लिया गया.

ऐसे की बच्चे की चोरी

वार्ड की सफाई के दौरान महिला ने मौके का फायदा उठाकर महिला से स्टाफ होने की बात कह कर परिजनों को बाहर बच्चा देने की बात कह कर नवजात लेकर रफू चक्कर हो गई. करीब आधे घंटे बाद जब परिजनों को बच्चा नहीं मिला तो आसपास हड़कंप मच गया. परिजनों ने मामले की सूचना भोपालगंज थाने को दी और गांव में अपने परिचितों को भी बताया. पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर तुरंत सागर जिले के सभी थानों को अलर्ट किया गया और सागर के बस स्टैंड पर नवजात सहित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.

 ये भी पढ़ें :- CG News: अवैध रूप से संचालित किए जा रहे 35 ईंट भट्टे, चोरी के कोयले से बन रही ईंटें

पहचान छुपाने के लिए रास्ते में बदले कपड़े

बच्चे के पिता रामबाबू अहिरवार ने बताया कि हमारा बच्चा चोरी हो गया था. हमने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस और गांव के लोग आ गए. करीब 2 घंटे के अंदर पुलिस ने बच्चे को ढूंढ निकाला. पूरे मामले में सागर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि बस स्टैंड रेलवे स्टेशन पर चेकिंग शुरू की गई. एक से दो घंटे के बीच की मेहनत रंग लाई और बच्चा सही सलामत बरामद कर लिया गया और महिला को पकड़ लिया गया. जब महिला ने बच्चे का अपहरण किया तो उसने अपनी पहचान छुपाने के लिए रास्ते में कपड़े भी बदल लिए थे.

ये भी पढ़ें :- MP News: फ्लैट में रह रहे थे 82, 85 व 104 वर्ष के 3 बुजुर्ग, अचानक खो गई चाबी, देखिए किस हाल में निकाले गए बाहर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: स्कूल-कॉलेजों में राम और कृष्ण को पढ़ाए जाने पर गरमाई सियासत, दिग्विजय सिंह ने कर दी ये बड़ी मांग
OMG! दुनिया में कदम रखते ही नवजात को चुरा ले गई महिला चोर, इस हाल में बरामद हुआ मासूम
Big action by NCPCR team in Raisen district of Madhya Pradesh, 36 child laborers freed
Next Article
MP News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में NCPCR की टीम की बड़ी कार्रवाई, 36 बाल श्रमिकों को कराया मुक्त
Close
;