विज्ञापन

MP News: क्यों नहीं थम रहा कलेक्टर और कांग्रेस नेता के बीच विवाद? अब दिया ये अल्टीमेटम

Bhind News: मध्य प्रदेश के भिंड में जिले के कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव और पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस कदम के बाद कांग्रेस नेता ने बड़ा अल्टीमेटम दिया है. जानें इस बीच सिंह ने क्या कहा..

MP News: क्यों नहीं थम रहा कलेक्टर और कांग्रेस नेता के बीच विवाद? अब दिया ये अल्टीमेटम
भिंड में क्यों नहीं थम रहा कलेक्टर और कांग्रेस नेता डॉ. गोविंद सिंह के बीच विवाद,अब दिया ये अल्टीमेटम.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश के भिंड में पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह और कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोठी का सीमांकन कराने वाले कलेक्टर के खिलाफ डॉ. गोविंद सिंह के तेवर अब उग्र हो गए. कलेक्टर को सबक सिखाने के लिए डॉ. गोविंद सिंह ने एक विशाल आंदोलन की रणनीति बना ली, जिसको लेकर 9 अगस्त को प्रदेश के कांग्रेसी नेताओं के साथ मिलकर एक विशाल आंदोलन किया जाएगा. डॉ. गोविंद सिंह ने गुरुवार को प्रेस वार्ता की इस मामले को लेकर.

"दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई कर रहे.."

पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने कहा, "हमेशा विपक्ष के नाते अपना दायित्व निभाते आए हैं. कलेक्टर के विरुद्ध जो शिकायतें आम जनता ने की थी. उनको उजागर किया. इसलिए कलेक्टर राजनीतिक रंजिश मानकर दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई कर रहे हैं."

"यह कौन सा न्याय है?"

डॉ. गोविंद सिंह का कहना है कि हम मानते हैं, शासन का भी आदेश होता तो सीमांकन के बाद मकान तोड़ देते. सीमांकन की सही रिपोर्ट को झूठी बता दी. उसमे अतिक्रमण बता दिया. सही रिपोर्ट ठुकरा दी. यह कौन सा न्याय है? इसको लेकर पार्टी अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार, उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह,  दिग्विजय सिंह और अरुण यादव लहार में एक विशाल आम सभा में शामिल होंगे. उसके बाद जिन लोगों के अतिक्रमण बताकर मकान तोड़े जा रहे हैं. उन सबको लेकर ज्ञापन देंगे.डॉ. गोविंद सिंह का कहना है कि इस आंदोलन के बाद चुप नहीं बैठेंगे. धरना प्रदर्शन करेंगे. जरूरत पड़ी तो गिरफ्तारी देने से नहीं चूकेंगे.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक! प्रसव पीड़ा से कराहती रही महिला, नहीं मिली सुविधा तो बैलगाड़ी से ऐसे पहुंचाया गया अस्पताल

"क्या हम आतंकवादी थे?"

डॉ. गोविंद सिंह का कहना है कि कहीं न कहीं सरकार का ऊपर से इशारा होगा. अकेले कलेक्टर इस तरह का कार्य नहीं कर सकते. अपमानित करना, घर में पुलिस घुसेड़ना. क्या हम आतंकवादी थे? 500 पुलिस बलों के साथ सीमांकन करेंगे.  जिन लोगों ने सीमांकन किया है, रिपोर्ट बदली है, जिन लोगों ने रिपोर्ट बदलबाई है. उनका नार्को टेस्ट करा लें. सच्चाई उजागर हो जाएगी. डॉ. गोविंद सिंह ने लहार बीजेपी विधायक अम्बरीष शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा है कि विधायक के सामने पुलिस और जिला प्रशासन नतमस्तक है, जो आदेश देता है यह लोग नौकर की तरह काम करते हैं.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: ICU में स्वास्थ्य सेवाएं, मरीज को खाट पर लेकर ऐसे अस्पताल पहुंचे परिजन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में इन सड़कों को मिलेगी नई रफ्तार, इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए ₹3 हजार करोड़ मंजूर, CM ने कहा थैंक यू
MP News: क्यों नहीं थम रहा कलेक्टर और कांग्रेस नेता के बीच विवाद? अब दिया ये अल्टीमेटम
mahakal ka prasad Report of Mahakal's Laddoo Prasad came from the government lab
Next Article
Ujjain Mahakal Prasad: महाकाल के लड्डू प्रसाद की सरकारी लैब से आई रिपोर्ट, जानें- कितना है शुद्ध?
Close