विज्ञापन
Story ProgressBack

गाड़ी ओवरटेक की तो कर दी बुरी तरह पिटाई, पीड़ित ने एसडीएम पर लगाया बड़ा आरोप...

बताया जा रहा है कि एसडीएम साहब अपनी गाड़ी ओवरटेक करने से गुस्सा हो गए थे. इसके बाद इन साहब ने युवकों की गाड़ी पीछा करवाया और इनकी गाड़ी रुकवा दी, और अपने कर्मचारियों से इनकी पिटाई करवा दी. जिसके बाद इन दोनों युवकों का सिर फट गया और उनकी गाड़ी में भी काफी नुकसान हुआ.

Read Time: 3 min
गाड़ी ओवरटेक की तो कर दी बुरी तरह पिटाई, पीड़ित ने एसडीएम पर लगाया बड़ा आरोप...
पुलिस ने पीड़ित का बयान ले लिया है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले (Umaria) में बांधवगढ़ एसडीएम की गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एसडीएम की मौजूदगी में उनके कर्मचारियों ने दो युवकों को बुरी तरह से पीटा है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

गाड़ी ओवरटेक करने से हो गए थे साहब गुस्सा...

बताया जा रहा है कि एसडीएम साहब अपनी गाड़ी ओवरटेक करने से गुस्सा हो गए थे. इसके बाद इन साहब ने युवकों की गाड़ी पीछा करवाया और इनकी गाड़ी रुकवा दी, और अपने कर्मचारियों से इनकी पिटाई करवा दी. जिसके बाद इन दोनों युवकों का सिर फट गया और उनकी गाड़ी में भी काफी नुकसान हुआ. जानकारी के अनुसार ये मामला उमरिया जिले के बांधवगढ़ का है. दोनों युवकों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस पूरे मामले को लेकर एसडीएम बांधवगढ़ अमित सिंह ने बताया कि मैं तो बस बीच- बचाव कर रहा था. वहीं पीड़ित ने एसडीएम पर भी मारपीट का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद भगवान राम के ननिहाल में मनी दिवाली, अकेले रायपुर में जलाए गए 11 लाख दिए

पीड़ित ने एसडीएम सहित कर्मचारियों पर लगाए आरोप

घायल युवक ने बताया कि मेरी गलती सिर्फ इतनी थी कि मैं अपने काम से जा रहा था, मै लेट हो रहा था, इसलिए मैं गाड़ी तेज चला रहा था. इसकी वजह से एसडीएम साहब की गाड़ी को मैंने ओवरटेक कर दिया. पीड़ित ने आरोप लगाया कि इसके बाद एसडीएम ने खुद मेरी पिटाई की और अपने ड्राइवर तथा अन्य लोगों से भी मुझे पिटवाया. वही इस पूरे मामले को लेकर एसडीएम बांधवगढ़ अमित सिंह ने बताया है कि मैं बीच बचाव कर रहा था.

ये भी पढ़ें ग्वालियर में श्रीराम की भक्ति में लीन दिखे ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर...शोभायात्रा में रहे सबसे आगे, किया सड़क पर डांस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close