विज्ञापन
Story ProgressBack

तंबाकू बना जानलेवा, भतीजे ने देने से किया इनकार तो चाचा ने कुल्हाड़ी से उतार दिया मौत के घाट...

ब्यौहारी थाना के प्रभारी मोहन पड़वार ने बताया कि कोल ने अपने बड़े भाई की पत्नी सुक्खी बाई (35) से तंबाकू मांगा था, लेकिन बाई ने कहा कि घर में तंबाकू नहीं है. इस बात से नाराज होकर आरोपी ने रात करीब 11 बजे घर में घुसकर कुल्हाड़ी से वार कर दिए.

Read Time: 2 min
तंबाकू बना जानलेवा, भतीजे ने देने से किया इनकार तो चाचा ने कुल्हाड़ी से उतार दिया मौत के घाट...
कुल्हाड़ी के वार से भतीजे की हत्या की

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले  (Shahdol District) में एक व्यक्ति ने तंबाकू नहीं देने पर अपने पांच वर्षीय भतीजे की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी और अपनी भाभी को घायल कर दिया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

ब्यौहारी पुलिस थाना क्षेत्र के बरकछ गांव में हुई यह घटना 

एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात ब्यौहारी पुलिस थाना क्षेत्र के बरकछ गांव में यह घटना हुई और आरोपी रमला कोल (30) को गिरफ्तार कर लिया गया है. ब्यौहारी थाना के प्रभारी मोहन पड़वार ने बताया कि कोल ने अपने बड़े भाई की पत्नी सुक्खी बाई (35) से तंबाकू मांगा था, लेकिन बाई ने कहा कि घर में तंबाकू नहीं है.

ये भी पढ़ें World Cancer Day Special: पहले TB, फिर HIV, इसके बाद कैंसर की मानसिक पीड़ा से गुजरे, फिर भी जी रहे हैं आनंदमयी जिंदगी

सोते में कर दिया कुल्हाड़ी से हमला

उन्होंने बताया कि इसी बात से नाराज होकर आरोपी रात करीब 11 बजे उनके घर में घुस गया और अपनी भाभी और भतीजे पर उस वक्त कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जब वे सो रहे थे. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. अधिकारी ने बताया कि हमले में पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जबकि महिला घायल है और उसका इलाज चल रहा है.

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और अन्य संबद्ध प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सिंधिया ने दिया बड़ा बयान, इस सीट से ताल ठोकने के दिए संकेत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close