विज्ञापन
This Article is From Jan 31, 2024

इटली के रहने वाले एजिडियो ने अनोखे अंदाज में बनाए समोसे, जीता सभी का दिल

आवाज लगाकर समोसा -पोहा बेचने वाला यह 84 साल का शख्स इटली के पाडोवा शहर का रहने वाला है. इनका नाम एजिडियो बताया जा रहा है, जो रिटायर पाईप टेक्नीशियन है और भारत घूमने आया है.

इटली के रहने वाले एजिडियो ने अनोखे अंदाज में बनाए समोसे, जीता सभी का दिल
इटली का रहने वाला है यह शख्स

Madhya Pradesh News: हमारे देश में समोसा बहुत ही शौक के साथ खाया जाता है. देश में कई जगह ऐसी है जहां के समोसे काफी दूर-दूर तक फेमस है. अब बात करते हैं विश्व पर्यटन स्थल खजुराहो की. यहां देश के हर हिस्से समेत दुनिया भर से पर्यटक घूमने आते हैं और यहां के चंदेलकालीन मंदिरों- स्मारकों का दीदार करते हैं, साथ ही एक नया अनुभव लेकर जाते हैं. 

यहां आकर पर्यटकों को आता है काफी मजा

हां देखने में आया है कि यहां आने वाले देशी-विदेशी पर्यटकों की गतिविधियां लोगों को आकर्षित कर लेती हैं. ऐसा ही एक वाकया देखने को मिला जब एक विदेशी पर्यटक एक दुकान पर समोसा और पोहा बनाने और आवाज लगाकर बेचते हुए नज़र आया. सभी को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया.

ये भी पढ़ें आधी रात को लात मारकर तोड़ा दरवाजा, घर में घुसकर चाकू मारकर पुजारी को किया गंभीर रूप से घायल

इटली का रहने वाला है यह शख्स

आवाज लगाकर समोसा -पोहा बेचने वाला यह 84 साल का शख्स इटली के पाडोवा शहर का रहने वाला है. इनका नाम एजिडियो बताया जा रहा है, जो रिटायर पाईप टेक्नीशियन है और भारत घूमने आया है. यह पिछले हफ्ते जनवरी को खजुराहो आया था. ये चाहता है कि जब तक वो यहां पर है उसे कोई काम मिल जाए तो बड़ा अच्छा होगा इसलिए वह इसके लिए प्रयास कर रहा है, और समोसा बनाकर शायद ये जताना भी चाहता है कि वो समोसा भी बना सकता है.

ये भी पढ़ें Exclusive Interview: 800-1000 नक्सलियों का जवानों ने कैसे किया मुकाबला? जानें हमले का आखों देखा हाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP DAP Crisis: डीएपी संकट पर पूर्व सीएम ने सीएम मोहन को घेरा, बोले-कान में रुई डालकर बैठी है सरकार
इटली के रहने वाले एजिडियो ने अनोखे अंदाज में बनाए समोसे, जीता सभी का दिल
Sharad-Purnima-2024-chadra-darshan-tithi-shubh-muhurat-significance-timing-mata-laxmi-puja-vidhi-mantra-vrat-katha-kheer-Kojagari-Puja
Next Article
Sharad Purnima 2024: पूर्णिमा पर खीर के महत्व से लेकर मां लक्ष्मी की पूजा विधि, कथा व मंत्र सब कुछ जानिए
Close