विज्ञापन
This Article is From Jan 31, 2024

आधी रात को लात मारकर तोड़ा दरवाजा, घर में घुसकर चाकू मारकर पुजारी को किया गंभीर रूप से घायल

फरियादी ने बताया कि घर में घुसने वालों में भय्यू मराठा और उसके साथ पांच-छह लोग और थे. फरियादी ने बताया कि आरोपी भय्यू ने चाकू से उसके ऊपर हमला कर दिया. परिवार वाले बचाने आए तो उन पर भी आरोपी के साथियों ने हमला कर दिया. 

आधी रात को लात मारकर तोड़ा दरवाजा, घर में घुसकर चाकू मारकर पुजारी को किया गंभीर रूप से घायल
पुलिस ने दर्ज किया मामला

Madhya Pradesh News: रतलाम (Ratlam) में बीती रात कई बदमाश दरवाजा तोड़कर एक घर में घुसे और पुजारी पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में पुजारी घायल हो गया. घायल कबीर साहब जैन मंदिर का पुजारी है, उसे गंभीर घायल अवस्था में उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है. इधर स्टेशन रोड पुलिस मीडिया के पूछने पर इस घटना की जानकारी नहीं होने की बात बताते रहे. हालांकि पीड़ित पक्ष के सामने आने पर घटना उजागर हुई है. फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने भय्यू मराठा सहित अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 307, 458,147,148,149 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

लात मारकर तोड़ दिया गया दरवाजा

फरियादी अवधेश त्रिवेदी ने पुलिस को की गई रिपोर्ट में बताया कि वह बिचलावास में कबीर साहब जैन मंदिर के पीछे ट्रस्ट के मकान में किराए से रहते हैं और पिछले 30 साल से मंदिर के पुजारी का कार्य कर रहे हैं. फरियादी के अनुसार बीती रात वह अपने घर में सो रहे थे, इसी दौरान रात करीब दो बजे उन्हें दरवाजा तोड़ने की आवाज आई. इसी दौरान लात मार कर कमरे का दरवाजा तोड़ दिया गया.

ये भी पढ़ें Chhatarpur: शिक्षक ने निलंबन रद्द करने के लिए की 50 हजार के रिश्वत की पेशकश, अधिकारी ने लिया ये एक्शन

पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया मामला

फरियादी ने बताया कि घर में घुसने वालों में भय्यू मराठा और उसके साथ पांच-छह लोग और थे. फरियादी ने बताया कि आरोपी भय्यू ने चाकू से उसके ऊपर हमला कर दिया. परिवार वाले बचाने आए तो उन पर भी आरोपी के साथियों ने हमला कर दिया.  हमले में अवधेश त्रिवेदी गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है. इस घटना का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में फरियादी अवधेश त्रिवेदी की शिकायत पर भय्यू और उसके साथी अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh Police: 'गुंडागर्दी पाप है' के नारे लगवाने के बाद पुलिस ने मारपीट के आरोपियों को भेजा जेल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में डेंगू के डंक के बाद हरकत में आई सरकार, इतने हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं सामने
आधी रात को लात मारकर तोड़ा दरवाजा, घर में घुसकर चाकू मारकर पुजारी को किया गंभीर रूप से घायल
MP Police Madhya Pradesh Police's Hum Honge Kamyaab campaign for women's safety receives national level award
Next Article
Good News: महिला सुरक्षा को लेकर MP Police के इस अभियान को मिला राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान
Close