विज्ञापन

Chhatarpur में पहले दलित को मारा, फिर लटका दिया फांसी पर... परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

MP Crime: दलित शख्स के परिजनों ने छतरपुर SP के साथ अपना दुख बांटा. परिजनों ने आरोप लगाया कि मृत शख्स के साथ बहुत ज्यादा क्रूरता के साथ मारपीट की गई. पहले उसकी आंखें निकाली गई, फिर उसे तब तक मारा गया जब तक वह मर नहीं गया. 

Chhatarpur में पहले दलित को मारा, फिर लटका दिया फांसी पर... परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप
मृत के परिजनों ने Chhatarpur SP से लगाई गुहार

Dalit Beaten in MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर जिले के बड़ामलहरा थाना इलाके में 15 सितंबर को कई दलितों के साथ मारपीट (Violence with Dalit) की घटना सामने आई थी. घायलों में से एक शख्स लापता हो गया था. चाली खंगार नाम के दलित को अगवा कर लिया गया था. इसकी गुमशुदगी का मामला थाना पुलिस (Chhatarpur Police) में दर्ज कराया गया था. उसकी सड़ी-गली लाश गांव के नजदीक स्थित जंगल में एक पेड़ से लटकती हुई मिली. लाश को देख कर समझ आ रहा था कि उसे बुरी तरह से प्रताड़ित किया गया और उसे जान से मार दिया गया था. मामले में परिजनों ने कांग्रेस नेता पर भी आरोप लगाएं हैं और जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की SP से गुहार लगाई है. 

घर लौटते समय कर दी थी पिटाई

बड़ामलहरा पुलिस थाना, इलाकाई बरमा गांव के रहने वाले भागीरथ खगार, वीरेंद्र खंगार, कपूरीबाई खंगार और चाली खंगार के साथ चार लोगों ने लाठी-डंडों से उस समय मारपीट की थी, जब चारों टैक्सी से अपने गांव जा रहे थे. इन पीड़ितों की शिकायत पर बड़ामलहरा पुलिस ने बर्मा गांव निवासी तीन नामजद और एक अन्य के खिलाफ मारपीट एवं SC-ST Act के तहत मामला दर्ज किया था. इसके बाद, अगले दिन 16 सितंबर को भागीरथ का पुत्र चाली खंगार खेत पर गया, लेकिन घर वापिस नहीं आया. परिजनों ने बड़ामलहरा पुलिस थाना में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था और जिला एसपी आगम जैन को लिखित आवेदन दिया था.

ये भी पढ़ें :- MP News: मजदूर के साथ क्रूरता की हद पार, ऐसी सजा दी कि टूट गया 'सहारा'

जंगल में मिली लाश

मृतक के पिता एवं भाई ने पुलिस के साथ मिलकर जंगल में गुमशुदा चाली खंगार की तलाश की. तलाश के दौरन शनिवार को उन्हें नाले के पास लगे हुए बरगद के पेड़ पर उसका शव लटकता हुआ मिला. मृतक की पहचान उसके जूतों से हो पाई. उधर, बेटे की इस हालत में मौत से गुस्साये परिजनों ने सेंधपा गांव में पुलिस चौकी के सामने चक्का जाम कर दिया. परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी रामपाल घोष, गजेंद्र सिंह, घोष नरेंद्र सिंह घोष और एक अन्य व्यक्ति ने मिलकर चाली की हत्या की है. परिजनों का यह भी आरोप है कि चाली की हत्या को अब आत्महत्या की शक्ल दी जा रही है. पुलिस अफसरों की समझाइश और मशक्कत के एक घंटे बाद जाम खुल पाया.

ये भी पढ़ें :- 9 माह में तीन हजार महिला उत्पीड़न की घटनाओं पर बिफरी कांग्रेस की महिला नेता जरिता, डिप्टी सीएम शर्मा को लपेटा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: मजदूर के साथ क्रूरता की हद पार, ऐसी सजा दी कि टूट गया 'सहारा'
Chhatarpur में पहले दलित को मारा, फिर लटका दिया फांसी पर... परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप
e-Challan Payment ITMS Challan In Satna Smart City, the same bike was fined 35 times, challan money deposited in traffic police station
Next Article
ITMS Challan: गजब हो गया! इस बाइक का 35 बार कट गया चालान, नहीं मिला समाधान तो करना पड़ा ये काम
Close