विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 11, 2023

कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिए ग्रामीण ने नंगे पैर रहकर मांगी मन्नत, अब गांव के विकास की है उम्मीद

बड़वानी के सेंधवा में एक युवक ने कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिए चप्पल पहनना छोड़ दिया. जय सिंह नाम के युवक ने मन्नत मांगी थी कि कांग्रेस प्रत्याशी मोंटू सोलंकी की जीत के बाद ही वह चप्पल पहनेगा. जय सिंह को चप्पल छोड़े हुए एक महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है.

Read Time: 3 mins
कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिए ग्रामीण ने नंगे पैर रहकर मांगी मन्नत, अब गांव के विकास की है उम्मीद
जय सिंह को चप्पल छोड़े हुए एक महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है.

Villager prayed barefoot for the victory of Congress candidate: मध्य प्रदेश में चुनावी नतीजे (Election Result 2023) आए एक हफ्ते से भी ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन अभी भी चुनावी शर्तों और मन्नतों का दौर जारी है. ऐसा ही एक मामला प्रदेश के बड़वानी (Barwani) जिले के सेंधवा (Sendhwa Assembly Seat) से आया है. जहां जय सिंह नाम के युवक ने कांग्रेस प्रत्याशी मोंटू सोलंकी (Congress Candidate Montu Solanki) की जीत के लिए मन्नत मांगी थी.

दरअसल, सेंधवा क्षेत्र के आमलिया पानी गांव में आज भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव है. क्षेत्र में आजादी के बाद से जितने भी विधायक बने, किसी ने भी ग्रामीणों की समस्या का समाधान नहीं किया. जिसके बाद जय सिंह को उम्मीद थी कि इस बार के कांग्रेस प्रत्याशी मोंटू सोलंकी चुनाव जीतने के बाद गांव के लिए अच्छा काम करेंगे और मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे.

मन्नत के लिए नंगे पैर रहने का किया फैसला

कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिए युवक ने चुनाव के समय चप्पल पहनना छोड़ दिया. जय सिंह ने मन्नत मांगी थी कि कांग्रेस प्रत्याशी मोंटू सोलंकी की जीत के बाद ही वह चप्पल पहनेगा. जय सिंह को चप्पल छोड़े हुए एक महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है. अब युवक चाहता है कि नवनिर्वाचित विधायक मोंटू सोलंकी जिस दिन बिजासन मंदिर में दर्शन के लिए आएंगे, उसी दिन से वह चप्पल पहनेगा.

ये भी पढ़ें - Barwani: शरारती तत्वों ने की बाबा साहेब की प्रतिमा से छेड़छाड़, अनुयायियों ने थाने में किया धरना-प्रदर्शन

युवक को कांग्रेस विधायक से है उम्मीद

जय सिंह ने बताया कि आमलिया पानी के ग्रामीण आजादी के बाद से मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं. किसी व्यक्ति के बीमार होने पर मरीज को झोली में डालकर तीन किमी दूर एबी रोड तक ले जाना पड़ता है. आजादी के बाद से अभी तक जितने विधायक बने वो हमारे गांव में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध नहीं करा सके हैं. उन्हें उम्मीद है कि नवनिर्वाचित विधायक सोलंकी उनकी तकलीफ और दर्द को समझकर गांव में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे.

ये भी पढ़ें - MP Weather Today: मध्य प्रदेश के मौसम में बदलाव, तेजी से बढ़ेगा सर्दी का सितम! आज भी छाया कोहरा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: दूषित पानी पीने से तीन लोगों की मौत के बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने की सरकार से ये बड़ी मांग...
कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिए ग्रामीण ने नंगे पैर रहकर मांगी मन्नत, अब गांव के विकास की है उम्मीद
By-elections announced in seven states including Madhya Pradesh, voting will be held on July 10 in Amarwada assembly of Chhindwara
Next Article
MP Bypolls: मध्य प्रदेश समेत 7 राज्यों में उपचुनाव की घोषणा, छिंदवाड़ा के अमरमाड़ा विधानसभा में 10 जुलाई को होगा मतदान
Close
;