विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 11, 2023

Barwani: शरारती तत्वों ने की बाबा साहेब की प्रतिमा से छेड़छाड़, अनुयायियों ने थाने में किया धरना-प्रदर्शन

Madhya Pradesh News: जिले के खेतिया थाना परिसर के पास अंबेडकर पार्क में स्थापित भीमराव अंबेडकर की मूर्ति के साथ कुछ शरारती तत्वों ने छेड़छाड़ करने और क्षति पहुंचाने की कोशिश की. जिसकी सूचना मिलने पर वाल्मीकि समाज के लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हुए और खेतिया थाना पहुंचकर आवेदन देते हुए शरारती तत्वों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की.

Read Time: 3 mins
Barwani: शरारती तत्वों ने की बाबा साहेब की प्रतिमा से छेड़छाड़, अनुयायियों ने थाने में किया धरना-प्रदर्शन
अंबेडकर पार्क में स्थापित बाबा साहेब की मूर्ति से साथ शरारती तत्वों ने छेड़छाड़ की.

Statue of Bhimrao Ambedkar tampered: मध्य प्रदेश के बड़वानी (Barwani) में भारतीय संविधान के शिल्पकार बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर (Babasaheb Bhimrao Ambedkar) की प्रतिमा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, यह मामला खेतिया थाना क्षेत्र का है. जहां थाना परिसर के पास अंबेडकर पार्क में स्थापित बाबा साहब की प्रतिमा (Bhimrao Ambedkar Statue) के साथ कुछ शरारती तत्वों ने छेड़छाड़ (Mischievous elements tampered the statue) किया, जिसके बाद बाबा साहब के अनुयायियों ने थाना पहुंचकर शरारती तत्वों के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की.

वहीं इस मामले में खेतिया थाना प्रभारी शेर सिंह बघेल ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके उनके ऊपर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

क्या है पूरा मामला?

जिले के खेतिया थाना परिसर के पास अंबेडकर पार्क में स्थापित भीमराव अंबेडकर की मूर्ति के साथ कुछ शरारती तत्वों ने छेड़छाड़ करने और क्षति पहुंचाने की कोशिश की. जिसकी सूचना मिलने पर वाल्मीकि समाज के लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हुए और खेतिया थाना पहुंचकर आवेदन देते हुए शरारती तत्वों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की.

ये भी पढ़ें - Jabalpur : सेना के जवानों ने जलती हुई बस से 37 छात्र और 4 शिक्षकों को सुरक्षित निकाला, जमकर हो रही तारीफ

वहीं खेतिया के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर दलित उत्थान समिति अध्यक्ष प्रकाश ठाकरे ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि डॉ भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर घास की माला और क्षति पहुंचाने की कोशिश की गई. जिसके चलते आज हम समाज के समस्त लोगों के साथ थाना परिषद पहुंचे और थाना प्रभारी को बताया कि शीघ्र से शीघ्र भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को जिन लोगों ने क्षति पहुंचाने की कोशिश की या अपमानित करने की कोशिश की उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें - MP Next CM: छत्तीसगढ़ को मिले 'विष्णु', क्या एमपी में 'शिव' के सिर सजेगा ताज, फैसला आज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रचंड गर्मी में बारिश की फुहार ! मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ने ली राहत की सांस
Barwani: शरारती तत्वों ने की बाबा साहेब की प्रतिमा से छेड़छाड़, अनुयायियों ने थाने में किया धरना-प्रदर्शन
Tribal Students Shine in NEET Overcoming Odds to Achieve Success
Next Article
आदिवासी समाज के 26 बच्चों ने किया कमाल, NEET की परीक्षा में मारी बाजी
Close
;