विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

गांव के पुजारी ने दी थी धमकी, 16 साल की लड़की ने कर ली खुदकुशी... चैट से हुआ खुलासा

मध्य प्रदेश के खंडवा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक 16 साल की लड़की ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पहले परिजनों को लगा कि पिताजी की तबीयत खराब होने के मानसिक तनाव में बेटी ने आत्महत्या की होगी.

Read Time: 4 min
गांव के पुजारी ने दी थी धमकी, 16 साल की लड़की ने कर ली खुदकुशी... चैट से हुआ खुलासा
कथित आरोपी

मध्य प्रदेश के खंडवा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक 16 साल की लड़की ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पहले परिजनों को लगा कि पिताजी की तबीयत खराब होने से मानसिक तनाव में बेटी ने आत्महत्या की होगी लेकिन दूसरे दिन मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक, जब लड़की का मोबाइल चेक किया गया तो उसमें सोशल मीडिया पर गांव के ही एक पुजारी के बेटे के साथ चैटिंग का खुलासा हुआ जिसके बाद मामले ने नया रुख ले लिया. 

जानिए क्या है पूरा मामला?

मामला पिपलोद थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां 29 अगस्त को गांव में एक लड़की ने अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पिता की लगातार तबीयत खराब होने की वजह से पूरा परिवार मानसिक तनाव में था. परिजनों को लगा कि बेटी ने इसी वजह से आत्महत्या की होगी. दो दिन बाद जब लड़की का मोबाइल चेक किया तो इंस्टाग्राम पर गांव के ही पुजारी पवित्र सिटोके से चैटिंग सामने आई. इस चेटिंग में पुजारी ने लड़की को अश्लील गालियां देते हुए उसे धमकी दी थी. 

परिजनों ने लगाया पुजारी पर आरोप 

परिजनों का कहना है कि पुजारी की धमकी और उकसाने की वजह से ही उनकी बेटी तनाव में थी और उसने आत्महत्या कर ली. संबंधित थाने में पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है. 16 साल की लड़की के खुदकुशी करने के बाद परिजन पहले क्षेत्र के थाने गए लेकिन कार्रवाई नहीं हुई तो बाद मे जिले के एसपी से मिले. एसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

मामले में जांच के निर्देश जारी 

इस मामले की शिकायत को लेकर परिजन खंडवा पुलिस अधीक्षक से मिले और उन्हें पूरा घटनाक्रम बताया. परिजनों ने आरोपी पवित्र सिटोके और अपनी बेटी की इंस्टाग्राम पर चैटिंग की बात भी बताई. मिली जानकारी के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर आरोपी ने हथियारों के साथ भी फोटो भी डाली हुई है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी पुजारी जरूर है लेकिन उसकी हरकतें असामाजिक तत्वों के जैसी हैं. पुलिस अधीक्षक ने तुरंत निर्देश देते हुए आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करने के निर्देश दिए है.

बेटी की मौत से सदमे में परिवार

बताया जा रहा है कि मृतक नाबालिग के पिता नरेंद्र टैक्सी ड्राइवर है. अक्सर वह बाहर रहते हैं. पिछले कुछ महीने से उनकी तबीयत खराब होने और  महंगे इलाज के कारण पूरा परिवार तनाव में था. उनकी तीन बेटियां हैं. मृतक बेटी पढ़ने में भी बहुत होशियार थी, इसलिए घर का पूरा काम संभालती थी. पिता ने इस बेटी की परवरिश भी बेटे की तरह की थी. इस मामले में परिजनों की मांग है कि आरोपी पुजारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. 

ये भी पढ़े: Jan Ashirwad Yatra में BJP ने झोंकी पूरी ताकत... देश के दिग्गज नेताओं को मैदान में उतारा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close