विज्ञापन

चिकनी मिट्टी पर फिसली वैन तो मच गई चीख-पुखार, अगर न होता ये शख्स तो हो जाती अनहोनी

MP Accident News Today : हादसे के बाद बच्चे बुरी तरह घबरा गए थे और कई बच्चे रोने लगे थे. कुछ बच्चों को मामूली चोटें भी आईं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए दिग्ठान अस्पताल ले जाया गया और बाद में उन्हें सुरक्षित उनके घर पहुंचा दिया गया.

चिकनी मिट्टी पर फिसली वैन तो मच गई चीख-पुखार, अगर न होता ये शख्स तो हो जाती अनहोनी
चिकनी मिट्टी पर फिसली वैन तो मच गई चीख-पुखार, अगर न होता ये शख्स तो हो जाती अनहोनी

Dhar Accident Today : धार जिले के शंकरपुरा गांव में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. सड़क पर चिकनी मिट्टी (मुरुम) के कारण स्कूल की मिनी बस असंतुलित होकर 10 फीट दूर खेत में जा घुसी. हादसे के दौरान बस में सवार बच्चों में घबराहट फैल गई, लेकिन ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया. बताया जा रहा है कि रेलवे निर्माण कार्य के तहत कच्ची मुरुम इस मार्ग से डंपरों के माध्यम से ले जाई जा रही थी. मुरुम सड़क पर फैलने के कारण यह कीचड़ में बदल गई, जिससे सड़क बेहद फिसलन भरी हो गई थी. घटना के दौरान स्कूल की मिनी बस का संतुलन बिगड़ गया, लेकिन ड्राइवर ने समय रहते बस को काबू किया गया, जिससे कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ. बस में सवार बच्चों को ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बाहर निकाला. हादसे के बाद बच्चे बुरी तरह घबरा गए थे और कई बच्चे रोने लगे थे. कुछ बच्चों को मामूली चोटें भी आईं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए दिग्ठान अस्पताल ले जाया गया और बाद में उन्हें सुरक्षित उनके घर पहुंचा दिया गया.

हादसे के बाद भड़का लोगों का गुस्सा

हादसे की खबर फैलते ही शंकरपुरा गांव में अफरा-तफरी मच गई. बच्चों के माता-पिता और ग्रामीण तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए. आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर मुरुम खुदाई का काम बंद करवा दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि मुरुम के कारण सड़क पर बने कीचड़ ने यह स्थिति पैदा की, जिससे यह दुर्घटना घटी.

घटना के बाद मौके पर मची अफरा तफरी

घटना के बाद मौके पर मची अफरा तफरी

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

घटना के बाद प्रशासन हुआ अलर्ट

घटना की जानकारी मिलने के बाद दिग्ठान चौकी प्रभारी अजीत सिंह पवार सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति का जायजा लिया. ग्रामीणों को शांत करते हुए पुलिस ने आश्वासन दिया कि इस संबंध में उचित कार्रवाई की जाएगी. नायब तहसीलदार अनिता बरेठा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत संबंधित निर्माण एजेंसी से बातचीत की गई है.  उन्होंने निर्देश दिए हैं कि रेलवे के लिए मुरुम ले जाने के लिए मुख्य मार्ग की जगह दूसरे रास्ते का इस्तेमाल किया जाए, ताकि भविष्य में इस प्रकार की दुर्घटनाओं से बचा जा सके.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: पहले T20 के लिए ग्वालियर में ऐसा है माहौल, मौसम से निपटने के लिए टीम तैयार
चिकनी मिट्टी पर फिसली वैन तो मच गई चीख-पुखार, अगर न होता ये शख्स तो हो जाती अनहोनी
NIT Trichy missing Student Ojasvi Gupta letter came in light she is from Indore of Madhya Pradesh
Next Article
NIT Trichy से लापता इंदौर की बेटी का दर्द से भरा पत्र आया सामने, गायब होने से पहले की बताई व्यथा
Close