विज्ञापन

जबलपुर में बेखौफ बदमाश ! बर्बरता से पिटाई के बाद युवक पर किया पेशाब

Crime News in Hindi : जबलपुर में अपराधियों के हौसले इस हद तक बढ़ चुके हैं कि अब उन्हें पुलिस या कानून का ज़रा भी डर नहीं रह गया है. हाल ही में गोरखपुर थाना इलाके के पीपल मोहल्ला इलाके में हुई एक दिल दहला देने वाली घटना ने सबको चौंका दिया.

जबलपुर में बेखौफ बदमाश ! बर्बरता से पिटाई के बाद युवक पर किया पेशाब
पीड़ित युवक ने बताई आपबीती

Jabalpur News : जबलपुर में अपराधियों के हौसले इस हद तक बढ़ चुके हैं कि अब उन्हें पुलिस या कानून का ज़रा भी डर नहीं रह गया है. हाल ही में गोरखपुर थाना इलाके के पीपल मोहल्ला इलाके में हुई एक दिल दहला देने वाली घटना ने सबको चौंका दिया. आर्य समाज मंदिर के पास रहने वाले रवि प्रजापति नामक युवक पर आधा दर्जन बदमाशों ने घेरकर न केवल हमला किया, बल्कि उस पर बर्बरता की सारी हदें पार कर दीं. बदमाशों ने उसे लात-घूंसे से बुरी तरह पीटा, और फिर उसकी इंसानियत को शर्मसार करते हुए, उस पर पेशाब तक कर दी.

पीड़ित ने दर्ज कराई FIR

पीड़ित रवि प्रजापति ने गोरखपुर थाने में इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है. उनकी शिकायत के अनुसार, वह टिफिन सप्लाई का काम करता है और उस दिन अपने एक ग्राहक, निखिल, से पैसे लेकर लौट रहा था. तभी इलाके के खतरनाक अपराधियों, ग्रीन भाटरा, लवी भाटरा और उनके साथियों ने उस पर हमला बोल दिया. रवि ने अपनी शिकायत में स्पष्ट लिखा है कि न केवल उसे मारा-पीटा गया, बल्कि उसके ऊपर पेशाब भी की गई.

CCTV फुटेज आया सामने

इस घिनौनी घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि आधा दर्जन से अधिक अपराधी रवि पर बेरहमी से हमला कर रहे हैं. फुटेज के आधार पर और रवि की शिकायत के अनुसार, पुलिस ने मारपीट, गाली-गलौच, और पेशाब करने जैसी धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है.

एक आरोपी पर कसा शिकंजा

गोरखपुर पुलिस ने इस मामले में लवी भाटरा नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी फरार आरोपियों की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. पुलिस के अनुसार, यह विवाद पैसों के लेनदेन और अवैध उगाही से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि मारपीट और पेशाब कांड में शामिल सभी आरोपी इलाके के कुख्यात और शातिर बदमाश हैं, जिनके खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं.

शासन-प्रशासन पर उठे सवाल

इस जघन्य घटना के बाद से रवि प्रजापति बेहद डर में है और वारदात से संबंधित कोई भी बात करने के लिए तैयार नहीं है. यह घटना समाज में अपराधियों के बढ़ते दुस्साहस और कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sukanya Samriddhi Yojana: क्या है सुकन्या समृद्धि योजना, जिसके नियमों में आज से किया गया है यह बदलाव
जबलपुर में बेखौफ बदमाश ! बर्बरता से पिटाई के बाद युवक पर किया पेशाब
Health Tips Tobacco Cessation Centre Gandhi Medical College Bhopal Troubled by tobacco addiction prevention treatment counselling solutions at GMC
Next Article
Tobacco Addiction: तंबाकू की समस्या से हैं परेशान! अब GMC में हर तरह का समाधान, खुल गया अलग से सेंटर
Close