विज्ञापन
Story ProgressBack

दाह संस्कार से लौट रहे परिवार की जीप को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, चार की हालत बेहद गंभीर

Road Accident in Sidhi: सीधी से टिकरी जाने वाला मार्ग हमेशा से जानलेवा साबित हुआ है. पूर्व में एक बोलेरो पर बलकर पलट गया था जिससे मौके पर ही सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. अब यह दूसरी घटना है जिसमें ट्रक की टक्कर से जीप सवार आधा दर्जन लोगों में से दो की मौत हो गई.

Read Time: 3 min
दाह संस्कार से लौट रहे परिवार की जीप को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, चार की हालत बेहद गंभीर
सड़क दुर्घना में एक ही परिवार के दो लोगों की गई जान

Sidhi Road Accident: अपनी रिश्तेदारी में गमी होने पर प्रयागराज (Prayagraj) से शव का दाह संस्कार कर लौट रहे सोनी परिवार के आधा दर्जन लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. इसमें परिवार के चाचा और भतीजे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. ट्रक से जोरदार टक्कर लगने के बाद जिस जीप में सभी सवार थे, उसके परखच्चे उड़ गए. गंभीर रूप से घायल परिवार के बाकी चार लोगों को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital) रेफर किया गया.

ये भी पढ़ें :- MP News: मंत्रिमंडल की बैठक में दी गई आचार्य विद्यासागर को श्रद्धांजलि, मंत्रियों ने रखा 2 मिनट का मौन

छत्तीसगढ़ के जनकपुर से गए थे प्रयागराज

बताया गया कि जनकपुर छत्तीसगढ़ निवासी शिवबालक प्रसाद सोनी, गोकुल प्रसाद सोनी, शीतल प्रसाद सोनी, धीरेंद्र सोनी, गोपाल सोनी और हिमांशु सोनी सभी अपने रिश्तेदारी में गमी होने के बाद दाह संस्कार में शामिल होने के लिए प्रयागराज गए हुए थे. वहां से दाह संस्कार के बाद सभी छत्तीसगढ़ जनकपुर वापस जा रहे थे. तभी मझौली थाना के टिकरी चौकी के अंतर्गत बेलगाम में टेलर ट्रक ने जीप वाहन को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही चाचा भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई. इसमें शिव बालक प्रसाद सोनी और गोकुल सोनी का नाम शामिल है.

ट्रक चालक की लापरवाही से हुई घटना

ट्रक चालक की लापरवाही से दो लोगों का जीवन समाप्त हो गया तो वहीं चार लोग जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं. बताया गया कि चालक ट्रक बहुत तेजी से चला रहा था. उसने जीप को सामने से तेज टक्कर मारी. वाहन में लोग दब गए जिससे दो की मौत हो गई.

बहुत भयानक थी टक्कर

परिवार के घायल लोगों में से हिमांशु सोनी ने बताया कि टक्कर बड़ी भयावह थी. देर रात होने के कारण कुछ समझ में नहीं आ रहा था. पहाड़ी होने के कारण लोगों का आना-जाना भी कम हो रहा था. काफी समय बाद कुछ लोग पहुंचे जिन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सहायता की. 

जानलेवा है टिकरी-लोहझर मार्ग 

सीधी से टिकरी जाने वाला मार्ग हमेशा से जानलेवा साबित हुआ है. पूर्व में एक बोलेरो पर बलकर पलट गया था जिससे मौके पर ही सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. अब यह दूसरी घटना है जिसमें ट्रक की टक्कर से जीप सवार आधा दर्जन लोगों में से दो की मौत हो गई. इसके अलावा भी समय-समय पर यहां सड़क दुर्घटना होती रहती है.  

पोस्टमार्टम के बाद शव वाहन को किया गया रवाना

टिकरी चौकी प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि सड़क दुर्घटना की जानकारी होने के बाद देर रात मौके पर पहुंचकर गंभीर घायलों को जिला अस्पताल सीधी भेजा गया, जहां से उन्हें रीवा रेफर कर दिया गया. वहीं मृतकों के शव को मर्चरी भेजा गया जहां परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया गया. इसके बाद दोनों मृतकों के शव को जनकपुर छत्तीसगढ़ के लिए रवाना कर दिया गया.

ये भी पढ़ें :- पटवारी परीक्षा घोटाले की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की उठी मांग, विरोध में सड़क पर उतरे अभ्यर्थी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close