विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 22, 2023

उमरिया में ट्रैक्टर की टक्कर से ऑटो सवार 2 यात्रियों की मौत, तीन घायल

ऑटो और ट्रैक्टर की आमने सामने की जोरदार टक्कर में तीन लोग जख्मी हो गए. वहीं एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को इलाज के लिए समुदाय स्वस्थ केंद्र मानपुर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक और यात्री की मौत हो गई.

Read Time: 3 min
उमरिया में ट्रैक्टर की टक्कर से ऑटो सवार 2 यात्रियों की मौत, तीन घायल
ऑटो- टैक्टर की टक्कर
उमरिया:

मध्य प्रदेश के उमरिया में गिट्टी लोड ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. ऑटो- ट्रैक्टर की भिड़त में दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल है. घायलों का इलाज मानपुर अस्पताल में चल रहा है.

यह घटना उमरिया जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रक्शा गांव की है. जहां सोमवार की शाम गिट्टी लोड ट्रैक्टर सामने से आ रही यात्री से भरे ऑटो को टक्कर मार दी. तेज टक्कर लगते ही ऑटो के अंदर बैठे यात्री बाहर गिर गए और आटो की चपेट में आ गये. राहगीरों की मदद से घायलों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. वहीं सभी घायल यात्रियों को मानपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि घायल यात्रियों में से एक युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

दो यात्रियों की मौत

दरअसल, बड़ार निवासी राममनोहर लालू के बेटे साहू (35) को मानपुर अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं रक्शा निवासी लखन का 20 वर्षीय बेटे रामदेव को सिर पर गंभीर चोट लगने के चलते उसे शहडोल रेफर किया गया, लेकिन वो रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं हादसे में घायल तीन लोगों को मानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है. बता दें कि घायल लोगों में से एक युवक और दो महिला है.

मानपुर से मजदूरी कर घर लौट रहे थे मजदूर

घायलों के मुताबिक, सोमवार की शाम करीब एक दर्जन ग्रामीण ऑटो में सवार होकर मानपुर से रक्शा गांव की तरफ जा रहे थे. रात करीब साढ़े सात बजे गांव के नजदीक पहुंचने पर सामने से गिट्टी लेकर मानपुर की ओर से आ रही ट्रैक्टर ने ऑटो को टक्कर मार दी. वहीं ऑटो में बैठे ग्रामीणों में कई लोग मानपुर से मजदूरी कर घर लौट रहे थे. जबकि कुछ लोग बाजार कर वापस रक्शा और बड़ार गांव जा रहे थे. 

ये भी पढ़े: देवास : दुष्कर्म के आरोपी पर चला मामा का बुलडोजर, पहचान छिपा कर लड़की से की थी दोस्ती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close