विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 22, 2023

देवास : दुष्कर्म के आरोपी पर चला मामा का बुलडोजर, पहचान छिपा कर लड़की से की थी दोस्ती

जानकारी के मुताबिक, आदिवासी परिवार की युवती के साथ चमन चौक स्थित युवक ने पहचान छुपा कर हिंदू बनकर दोस्ती की और फिर दुष्कर्म किया, युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने चमन चौक स्थित युवक को अपराध दर्ज कर जेल पहुंचाया.

Read Time: 2 min
देवास : दुष्कर्म के आरोपी पर चला मामा का बुलडोजर, पहचान छिपा कर लड़की से की थी दोस्ती

देवास से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक आदिवासी युवती के साथ एक युवक ने पहचान छिपा कर उससे दोस्ती की फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. युवक के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया जा चुका है. खबर के मुताबिक, युवक का नाम फरहान पठान है. फरहान पर आरोप है कि उसने अपनी पहचान छिपाकर आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म किया है. इस कारण युवक के घर पर बुलडोजर चलाया गया.

जानकारी के मुताबिक, आदिवासी परिवार की युवती के साथ चमन चौक स्थित युवक ने पहचान छुपा कर हिंदू बनकर दोस्ती की और फिर दुष्कर्म किया, युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने चमन चौक स्थित युवक को अपराध दर्ज कर जेल पहुंचाया, हिंदू संगठन एवं युवती के परिजनों की मांग पर प्रशासन ने मुस्लिम युवक के मकान को पहले नीचे का अतिक्रमण साफ किया.

संगठनों के विरोध के बाद आज नगर बंद  का आवाहन किया. प्रशासन ने स्थिति की गंभीरता देखते हुए सुबह से ही चमन चौक स्थित मुस्लिम परिवार के परिजनों को एवं दुकानदारों को मकान दुकान खाली करने के लिए आह्वान किया. नगर परिषद का अमला अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचा और मकान एवं दुकान खाली करने में जुटा. आरोपी के मकान को जेसीबी मशीन से मकान को ध्वस्त किया जा रहा है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close