विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

उमा ने किया 2024 चुनाव लड़ने का ऐलान, कहा- 75 की उम्र हो या 85 की, राजनीति नहीं छोड़ूंगी

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने साफ कर दिया है कि वे राजनीति नहीं छोड़ेंगी. उन्होंने कहा कि साल 2024 का चुनाव वो लड़ेंगी. उन्होंने बताया कि 2019 में उन्होंने आराम करने के लिए राजनीति से ब्रेक लिया था.

Read Time: 2 min
उमा ने किया 2024 चुनाव लड़ने का ऐलान, कहा- 75 की उम्र हो या 85 की, राजनीति नहीं छोड़ूंगी

बीजेपी की फायर ब्रांड नेता और पूर्व सीएम उमा भारती ने ऐलान किया है कि वे साल 2024 का चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि मैं 75 की हो जाऊं या 85 की, राजनीति नहीं छोड़ूंगी. उमा भारती ने ये बातें सागर जिले के रहली विधानसभा के शाहपुर में आयोजित वीरांगना रानी अवंतिकाबाई लोधी के प्रतिमा अनावरण समारोह में मंच से कही. उन्होंने मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए बताया कि उन्होंने 2019 का चुनाव इसलिए नहीं लड़ा था क्योंकि उन्हें काम करते हुए बहुत साल हो गए थे. उन्हें ब्रेक की जरूरत थी. उमा ने साफ किया कि अगर कोई ये कहता है कि मैं राजनीति छोड़ रही हूं तो वो गलत है. मैं राजनीति में हमेशा रहूंगी.  

Latest and Breaking News on NDTV

मुझे राजनीति बहुत अच्छी लगती- है उमा भारती

कार्यक्रम में उमा भारती ने मंच से कहा कि मुझे राजनीति बहुत अच्छी लगती है.राजनीति उन्होंने खराब की है जो इसे सुख सुविधाओं का साधन मानते हैं. आज अगर मैं राजनीति में ना होती तो ऐसे बहुत से काम है जो ना हो पाते.

वीरांगना रानी अवंतिकाबाई लोधी की प्रतिमा अनावरण समारोह में मौजूद उमा भारती

वीरांगना रानी अवंतिकाबाई लोधी की प्रतिमा अनावरण समारोह में मौजूद उमा भारती

उन्होंने अपनी बात के समर्थन में उदाहरण भी पेश किए. मसलन-केन बेतवा परियोजना, सिंगरौली-ललितपुर रेल लाइन आदि-आदि. उन्होंने कहा कि राजनीति को मैंने भगवत प्राप्ति का साधन समझा है,इसलिए राजनीति में कभी नहीं छोडूंगी.कार्यक्रम में बड़ी संख्या स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें: राहुल के बयान पर सिंधिया ने किया पलटवार, कहा- छोटी मानसिकता के चलते विदेश में भारतमाता की हुई आलोचना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close