विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain: पकड़ाते ही चोरी के आरोपी की हार्ट अटैक से हुई मौत, अब होगी मजिस्ट्रियल जांच

MP News : दो लाख रुपए की चोरी करने वाला इंदौर का वृद्ध निकला. पुलिस ने खोजबीन कर बुधवार रात उसे पकड़ा तो उज्जैन लाते समय उसको हार्ट अटैक आया और उसकी की मौत हो गई. 

Read Time: 2 min
Ujjain: पकड़ाते ही चोरी के आरोपी की हार्ट अटैक से हुई मौत, अब होगी मजिस्ट्रियल जांच
चोरी के आरोप में इसे पकड़कर ला रही थी पुलिस.

Ujjain News : मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) जिले में दो लाख रुपये चोरी करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ तो लिया, लेकिन पुलिस का सिरदर्द तब ज्यादा बढ़ गया जब उसे पकड़कर लाते वक़्त हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई. इस मामले को लेकर काफी हड़कंप मच गया है. अब इस पूरे मामले की मजिस्ट्रियल जांच होगी. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल उज्जैन जिले में उधानिकी मार्ग निवासी आइसक्रीम व्यापारी राधेश्याम कुमरावत मंगलवार को अलकापुरी स्थित हनुमान मंदिर गए थे. इसी दौरान उनकी एक्टिवा (Activa scooty)  की डिक्की से दो लाख रुपए से भरा बैग चोरी हो गया था. घटना में एक एक्टिवा सवार संदिग्ध CCTV कैमरे में कैद हुआ था. एक्टिवा नंबर और चेहरे के आधार पर पुलिस ने खोजबीन की तो संदिग्ध की पहचान इंदौर (Indore) स्थित तुलसी नगर निवासी राधेश्याम पिता घासीलाल शर्मा उम्र 70 वर्ष के रूप में हुई. इस पर बुधवार को क्राइम ब्रांच ने उसे घर से पकड़ा और रुपए बरामद कर उज्जैन ला रही थी कि राधेश्याम को हार्ट अटैक आ गया. पुलिस ने उसे माधव नगर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां  इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

उज्जैन के SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि आरोपी की मौत की मजिस्ट्रियल जांच होगी.इसमें किसी की लापरवाही पाए जाने पर करवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें SRH Vs RR : आज हैदराबाद और राजस्थान के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

आदतन अपराधी था राधेश्याम

ASP गुरु प्रसाद पाराशर ने बताया कि आरोपी राधेश्याम उम्रदराज जरूर था, लेकिन वह आदतन चोर था. उसके खिलाफ पूर्व में इंदौर में ही चोरी के प्रकरण दर्ज हैं.  हिरासत में लेने के बाद उसकी तबीयत खराब हुई तो अस्पताल में भर्ती कर दिया था लेकिन उसकी मौत हो गई.  

ये भी पढ़ें May 2024: इन राशियों के लिए भाग्यशाली है ये महीना, पंडित से जानिए क्या होंगे लाभ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close