विज्ञापन

MP में अफसर पर हमला! इस बात पर गुस्साए युवक ने फोड़ा सिर, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

MP Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन  में तहसीलदार पर हमला हुआ है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

MP में अफसर पर हमला! इस बात पर गुस्साए युवक ने फोड़ा सिर, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के उज्जैन के महिदपुर के मेले में डीजे बंद कराने पहुंचे तहसीलदार पर डीजे संचालक और उसके भाई ने लाठी से हमला कर दिया। गुरूवार को हुई घटना में सिर में चोट लगने से तहसीलदार गंभीर घायल हो गया, मामले में पुलिस ने डीजे जब्त कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

ये है मामला

दरअसल महिदपुर के पास ग्राम पाताखेड़ी में गुरूवार को बाबा रामदेव मेला लगाकर यहां जुलूस निकाला जा रहा था. इसमें विनोद पिता चेनसिह सोंधिया अपने भाई धीरब के साथ डीजे बजा रहा था. यह देख ड्यूटी पर तैनात तहसीलदार इरशाद खान ने व्यवस्था बनाये रखने के लिए उन्हें डीजे बंद करने का कहा. इसी बात पर विवाद कर  विनोद ने तहसीलदार खान को लाठी से सिर पर मारकर घायल कर दिया.

यह देख मेले में अफरा तफरी मच गई. साथी अधिकारी खान को ईलाज के लाई  झारड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए, जहा से उन्हें उज्जैन रेफर कर दिया.

रात में पकड़ाए आरोपी

एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि डीजे संचालक बिना अनुमति के बजा रहा था.  डीजे बजाने पर पहले से प्रतिबंध लगा हुआ है. उसके डीजे को जब्त कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए. इधर सूत्रों के अनुसार रात को पुलिस ने दोनो आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें MP: कोरेक्स के नेटवर्क में नप गया राज्यमंत्री का जीजा! मिला 6 करोड़ के ट्रांजेक्शन का लेखा-जोखा और भी बहुत कुछ

ये भी पढ़ें MP फिर शर्मसार!  महिला से फुटपाथ पर रेप, लोग बनाते रहे Video, Viral होते ही ये एक्शन 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: पति ही निकला हत्यारा ! बाढ़ दिखाने के बहाने ले गया, फिर पत्नी को नदी में दे दिया धक्का, जानें पूरा मामला 
MP में अफसर पर हमला! इस बात पर गुस्साए युवक ने फोड़ा सिर, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन
CM Mohan announced the formation of a new delimitation commission, the discrepancies in the boundaries of divisions and districts will be removed
Next Article
सीएम मोहन ने नए परिसीमन आयोग के गठन का किया ऐलान, दूर होंगी संभागों और जिलों की सीमाओं की विसंगतियां
Close