विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

Ujjain News : 72 वर्षीय पिता ने 42 साल के पुत्र पर चाकू से किए 21 वार, लंबे समय से चल रहा था विवाद

परिवारिक विवाद (Family Dispute) के चलते 72 साल के वृद्ध ने अपने 42 वर्षीय पुत्र पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस (Police) ने मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

Read Time: 3 min
Ujjain News : 72 वर्षीय पिता ने 42 साल के पुत्र पर चाकू से किए 21 वार, लंबे समय से चल रहा था विवाद
उज्जैन:

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में परिवारिक विवाद (Family Dispute) के चलते 72 साल के वृद्ध ने अपने 42 वर्षीय पुत्र पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस ने मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया है.  वहीं युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इंदौर एमवाय अस्पताल (Maharaja Yeshwant Rao Hospital Indore) रेफर किया गया.

कहां की है घटना?

ऋषि नगर सी सेक्टर 17/50 नंबर मकान में कलेक्टोरेट से सेवानिवृत्ति 72 वर्षीय अशोक शर्मा 42 साल के पुत्र विनीत साथ रहते हैं. विनीत को शराब पीने की लत है. बीती देर रात वह विनीत नशे में घर पहुंचा और पिता से बेवजह विवाद करने लगा. समझाइश के बाद भी जब विनीत मानने को तैयार नहीं हुआ तो इससे अशोक को गुस्सा आ गया..
 

गुस्से में अशोक रसोई घर गए और वहां से चाकू उठा लाए. इसके बाद उन्होंने विनीत पर ताबड़-तोड़ वार करना शुरू कर दिया. विनीत पर चाकू से करीब 21 वार किए गए, इसके बाद वह लहूलुहान होकर गिर गया.

पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया

घटना की सूचना मिलते ही माधव नगर सीएसपी (Madhav Nagar CSP) दीपिका शिंदे, टीआई (TI) योगेंद्र यादव टीम के साथ मौके पर पहुंचे और विनीत को जिला अस्पताल (District Hospital) पहुंचाया# यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने इंदौर रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने देर रात आरोपी अशोक शर्मा को गिरफ्त में ले लिया.


30 साल से चल रहा है विवाद

टीआई योगेंद्र यादव (TI Yogendra Yadav) ने बताया कि विनीत की मां आंगनवाड़ी कार्यकर्ता (Aaganwadi Worker) हैं और वे वहीं रहती हैं. उनका पति अशोक से करीब 30 साल से विवाद चल रहा है. इसी बात को लेकर पुत्र विनीत और पिता अशोक के बीच झगड़ा होता रहता था. विनीत शराब पीने का आदी है. कल रात भी वह नशे में आया. विवाद होने पर अशोक ने उसे चाकू मार दिया. फिलहाल विनीत की हालत स्थिर है वहीं आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें : MP Tourism के TVC 'जो आया, वो वापस आया' को IATO सम्मेलन में मिला प्रथम पुरस्कार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close